Move to Jagran APP

शमी को संकट में देख बोल पड़ी उनकी पाकिस्तानी फैन अलिश्बा, जानिए क्या कहा उसने

पाकिस्तानी महिला अलिश्बा ने शमी का जमकर पक्ष लिया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Mon, 19 Mar 2018 06:12 PM (IST)Updated: Mon, 19 Mar 2018 07:15 PM (IST)
शमी को संकट में देख बोल पड़ी उनकी पाकिस्तानी फैन अलिश्बा, जानिए क्या कहा उसने
शमी को संकट में देख बोल पड़ी उनकी पाकिस्तानी फैन अलिश्बा, जानिए क्या कहा उसने

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मो. शमी इन दिनों अपनी पत्नी हसीन जहां के बाउंसर का सामना नहीं कर पा रहे हैं। खबरों के मुताबिक इन दोनों के बीच अलगाव की वजह पाकिस्तानी महिला अलिश्बा को बताया जा रहा है लेकिन अब अलिश्बा खुद सामने आईं और इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। हसीन जहां ने इससे पहले आरोप लगाया था कि शमी दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद दुबई में अलिश्बा से मिले थे और उन्होंने उससे पैसे भी लिए थे जो उसे मोहम्मद भाई ने दिए थे। 

loksabha election banner

अलिश्बा ने इस पूरे मामले पर कहा कि उनकी और शमी की मुलाकात वर्ष 2017 में टीम इंडिया की पाकिस्तान के खिलाफ आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में मिली हार के बाद हुई थी। उस रोमांचक मैच में मो. शमी की कहासुनी एक पाकिस्तानी फैन के साथ हो गई थी। ये मामला उछल गया और इसने काफी सुर्खियां बटोरीं। इस घटना के बाद मेरी दिलचस्पी शमी में बढ़ी और सोशल मीडिया के जरिए मैंने शमी से संपर्क किया। इसके बाद हम दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए। 

अलिश्बा ने साफ तौर पर इस बात को स्वीकार किया कि शमी के लाखों चाहने वालों की तरह ही मैं भी उनकी सिर्फ एक फॉलोअर और फैन ही हूं। हम दोनों अच्छे दोस्त बन गए हैं इस वजह से मैं उन्हें मैसेज भेजती हूं। एक इंसान के तौर पर मैं शमी को काफी पसंद करती हूं और हर फैन की तरह मेरी भी तमन्ना है कि मैं उनसे मिलूं। मैं शमी का काफी सम्मान करती हूं और हमदोनों के बीच जो भी बातचीत हुई थी वो बिल्कुल सामान्य बातें थीं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.