मुंबई, पीटीआइ। पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल फॉर्म में लौट आए हैं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मयंक ने तूफानी फिफ्टी ठोककर आलोचकों को करारा जवाब दे दिया है। मैच के बाद मयंक अग्रवाल ने कहा है कि वह ज्यादा दबाव महसूस नहीं कर रहे थे और कोशिश कर रहे थे कि जो काम उन्होंने पिछले साल टीम के लिए आइपीएल में किया, वही काम वे इस साल भी टीम के लिए करें, क्योंकि दूसरे छोर से केएल राहुल धीमे बल्लेबाजी कर रहे थे।

मयंक ने पिछले साल के सीजन में 424 रन बनाए थे, लेकिन इस आइपीएल की पहली पारी में वे 14 रन और दूसरी पारी में बिना खाता खोले आउट हो गए थे। हालांकि, 30 वर्षीय मयंक ने 36 गेंदों में 69 रन की पारी खेलकर साबित कर दिया कि वे किस किस्म के खिलाड़ी हैं। मयंक ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मैं बहुत ज्यादा नहीं सोच रहा था, मैंने पिछले साल जो काम किया था, उसी काम को करने के लिए खुद को तैयार किया था और ऐसी ही योजना बनाई। मुझे लगा कि पिछले मैच में मेरी गेंद अच्छी थी, मैं इसके बारे में बहुत अधिक तनाव नहीं लेना चाहता था और आगे देखना चाहता था और इसलिए मेरे लिए यह काम किया।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं नेट्स में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था और अच्छी स्थिति में पहुंच रहा ता। मैं पिछले मैच में नहीं रहना चाहता था और मैं अब खुश हैं, जिस तरह से मैंने बल्लेबाजी की।" हालांकि, पंजाब किंग्स को मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा और मैच के बाद टीम के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि उनकी टीम ने 15-20 रन कम बनाए। खुद केएल राहुल इस मैच में अच्छे स्ट्राइकरेट के साथ नहीं खेले थे। इसी का खामियाजा पंजाब की टीम को भुगतना पड़ा। पंजाब की टीम अपने आखिरी दो मैच हार चुकी है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप