Move to Jagran APP

IND vs WI: पहली बार टीम इंडिया में चुने जाने के बाद क्या बोले मयंक अग्रवाल?

कर्नाटक के दाएं हाथ के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने वर्ष 2017-18 के घरेलू सीजन में कमाल की बल्लेबाजी के जरिए सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा।

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Sun, 30 Sep 2018 11:03 AM (IST)Updated: Sun, 30 Sep 2018 11:16 AM (IST)
IND vs WI: पहली बार टीम इंडिया में चुने जाने के बाद क्या बोले मयंक अग्रवाल?
IND vs WI: पहली बार टीम इंडिया में चुने जाने के बाद क्या बोले मयंक अग्रवाल?

नई दिल्ली, जेएनएन। आखिरकार रनों का अंबार लगाने वाले कर्नाटक के ओपनर मयंक अग्रवाल की किस्मत ने उनका साथ दे ही दिया और उनका चयन वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हो गया। मयंक पिछले कुछ समय से लगातार रन बना रहे थे, जिसका फल उन्हें भारतीय टीम के चयनकर्ताओ ने शनिवार को दिया।

loksabha election banner

पहली बार टीम इंडिया में शामिल होकर मयंक ने अपने दिल की बात की और कहा कि मेरे घरवालों ने मुझे मेरे चयन की जानकारी मुझे दी थी। मैं और मेरा परिवार इस समय बहुत खुश हैं। मयंक ने कहा कि अब मेरा पूरा ध्यान वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छे प्रदर्शन पर होगा। 

वहीं जब मयंक से पूछा गया कि जब उन्हें लगातार नजरअंदाज किया जा रहा था तो उन्हें कैसा लग रहा था तो उन्होंने कहा कि मेरा काम अच्छा प्रदर्शन करना है और यही मेरे हाथ में भी है। टीम में चयन मेरे हाथ में नहीं है। मयंक ने कहा कि मेरा शुरू से ही ध्यान केवल अच्छे प्रदर्शन पर था बाकी चीजे मेरे हाथ में नहीं होती तो मैं उस पर ध्यान भी नहीं देता। जब मैंने इस सीजन की शुरुआत की थी तो बस यही सोचा था कि जैसा प्रदर्शन मैंने पिछले साल किया था, उसी ही अब दोहराना है।

फिलहाल बोर्ड इलेवन की तरफ से वेस्टइंडीज के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रहे मयंक ने इस मैच की पहली पारी में 90 रन बनाए थे। वहीं इससे पहले मयंक ने पिछले सीजन रणजी ट्रॉफी, विजय हजारे ट्रॉफी, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी लगभर हर बड़े घरेलू टूर्नामेंट में रनों की बारिश की थी।

कर्नाटक के दाएं हाथ के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने वर्ष 2017-18 के घरेलू सीजन में कमाल की बल्लेबाजी के जरिए सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। उन्होंने रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में 105.45 की औसत से 1160 रन बनाए। घरेलू सीजन में मयंक ने रिकॉर्ड 2141 रन बनाए 

भारतीय टेस्ट टीम-

विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल, पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), हनुमा विहारी, रिषभ पंत (विकेटकीपर), आर. अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मो. शमी, उमेश यादव, मो. सिराज, शर्दुल ठाकुर। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.