मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, एएनआइ। इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड को इंग्लैंड के हाथों बाउंड्री काउंट के आधार पर हार मिली थी। इस टीम का हिस्सा सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल भी थे। अब मार्टिन गप्टिल ने इस वर्ल्ड कप को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। मार्टिन गप्टिल ने एक भावुक संदेश में कहा है कि वर्ल्ड कप 2019 का फाइनल मेरे क्रिकेटर करियर का सबसे अच्छा और सबसे खराब दिन था। 

वर्ल्ड कप 2019 में हारने के एक हफ्ते बाद मार्टिन गप्टिल ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने दो फोटो भी शेयर किए हैं, जिनमें से एक फोटो में मार्टिन गप्टिल काफी भावुक नज़र आ रहे हैं। वहीं, दूसरे फोटो में न्यूजीलैंड की पूरी टीम है। मार्टिन गप्टिल का भावुक वाला फोटो उस दौरान का है जब सुपरओवर में न्यूजीलैंड का स्कोर इंग्लैंड के स्कोर के साथ टाई हो गया था और मैच कीवी टीम हार गई थी। 

मार्टिन गप्टिल ने अपने इस इंस्टा पोस्ट में लिखा है, "भरोसा करना कठिन है कि एक हफ्ते पहले लॉर्ड्स में एक अविश्वसनीय फाइनल देखने को मिला। मैं सोचता हूं कि ये मेरे क्रिकेट करियर का सबसे अच्छा और सबसे खराब दिन था। कई तरह के इमोशन थे, लेकिन गर्व है कि मैंने न्यूजीलैंड की टीम का प्रतिनिधित्व किया और एक ऐसी टीम में खेले, जिसमें अच्छे साथी मिले। सभी का इस समर्थन के लिए धन्यवाद, ये अद्भुत रहा।"

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hard to believe it’s been a week since that incredible Final at Lords. I think it was both the best and worst day of my cricketing life! So many different emotions, but mainly proud to represent New Zealand and play for the @blackcapsnz alongside a great group of mates. Thank you to everyone for all your support, it has been amazing. 🇳🇿

A post shared by Martin Guptill (@martyguptill31) on

एक दूसरे पोस्ट में मार्टिन गप्टिल ने अपने परिवार का आभार जताया है। दरअसल, मार्टिन गप्टिल की पत्नी और क्यूट सी बेटी फाइनल मैच के दौरान स्टेडियम में थीं। इसी को लेकर मार्टिन गप्टिल ने लिखा है, " मुझे अपने दो सबसे बड़े समर्थकों पर अधिक गर्व नहीं हो सकता। लौरा मैकगोल्ड्रिक तुम मेरा सहारा हो। धन्यवाद हैरली(बेटी) मेरे इस अच्छे और टफ टाइम में मेरे साथ रहने के लिए। बेटी के लिए सबसे ज्यादा प्यार।"

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I couldn’t have been more proud to have my 2 best supporters with me for the ride. @lauramcgoldrick13 you are my rock. Thank you and Harley for being there through the good times and the tough. Love my girls more than anything. ❤️❤️❤️

A post shared by Martin Guptill (@martyguptill31) on

14 जुलाई को लंदन के लॉर्ड्स में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए फाइनल का 50-50 ओवर और फिर सुपरओवर का मैच टाई हो गया था। न्यूजीलैंड को सुपरओवर में आखिरी की गेंद पर दो रन चाहिए थे। मार्टिन गप्टिल ने गेंद को मिडविकेट की तरफ खेला और दूसरा रन लेते समय वे रन आउट हो गए। ऐसे में इंग्लैंड को मैच में ज्यादा बाउंड्री लगाने के आधार पर जीत मिल गई और गप्टिल मैदान पर रोते रहे। 

बता दें कि मार्टिन गप्टिल वर्ल्ड कप 2015 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे, लेकिन इस वर्ल्ड कप में वे 10 पारियों में 200 रन भी नहीं बना सके। यहां तक कि जब उनके पास न्यूजीलैंड की टीम को जिताने का मौका था तब भी वे रन आउट हो गए। आपकी जानकारी के लिए बता दें, गप्टिल के एक पैर में तीन उंगली नहीं हैं। ऐसे में वे दौड़ने में उतने अच्छे नहीं हैं।   

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप