Move to Jagran APP

FAB-4 में से ड्रीम बैटिंग पार्टनर कौन? मार्नस लाबुशेन ने स्टीव स्मिथ को दिया धोखा, भारतीय फैंस को कर दिया खुश

Marnus Labuschagne Chooses Dream Player from FAB 4 on Twitter AMA मार्नस लाबुशेन ने अपने ड्रीम बैटिंग पार्टनर के नाम का खुलासा किया है। लाबुशेन ने कहा कि अगर उन्‍हें इस खिलाड़ी के साथ बल्‍लेबाजी का मौका मिला तो दोनों मिलकर खूब रन बनाएंगे।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamPublished: Mon, 27 Mar 2023 06:17 PM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 06:17 PM (IST)
FAB-4 में से ड्रीम बैटिंग पार्टनर कौन? मार्नस लाबुशेन ने स्टीव स्मिथ को दिया धोखा, भारतीय फैंस को कर दिया खुश
Marnus Labuschagne Fab 4 : मार्नस लाबुशेन ने विराट कोहली को ड्रीम पार्टनर बताया

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। ऑस्‍ट्रेलिया टीम के स्‍टार बल्‍लेबाज मार्नस लाबुशेन ने भारत के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली को अपने ड्रीम बैटिंग पार्टनर के रूप में चुना है। लाबुशेन ने भारत के स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली के प्रति अपने सम्‍मान का खुलासा किया।

loksabha election banner

दरअसल, मार्नस लाबुशेन ने ट्विटर पर सवाल-जवाब का सत्र आयोजित किया था। इस दौरान एक यूजर ने उनसे पूछा कि वो फेब-4 में से किस बल्‍लेबाज के साथ बल्‍लेबाजी करना पसंद करेंगे। बता दें कि भारत के विराट कोहली, इंग्‍लैंड के जो रूट, न्‍यूजीलैंड के केन विलियमसन और ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍टीव स्मिथ को आधुनिक युग में फेब-4 बल्‍लेबाजों के रूप में जाना जाता है।

जब लाबुशेन से सवाल किया गया कि फेब-4 में से वो किसके साथ बल्‍लेबाजी करना पसंद करेंगे। तो लाबुशेन ने हमवतन स्‍टीव स्मिथ का नाम नहीं लेकर फैंस को चौंका दिया। लाबुशेन ने जवाब दिया, 'विराट कोहली के साथ खेलना पसंद करूंगा। हम ढेरों बार 2 रन दौड़ेंगे।'

रविचंद्रन अश्विन का नाम भी लिया

लाबुशेन से इस दौरान एक यूजर ने पूछा कि किस सर्वश्रेष्‍ठ स्पिनर का सामना अब तक किया है। इस पर लाबुशेन ने भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का नाम लिया। बता दें कि भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच हाल ही में संपन्‍न बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी में रविचंद्रन अश्विन ने सबसे ज्‍यादा 25 विकेट लिए थे। रविचंद्रन अश्विन को रवींद्र जडेजा के साथ संयुक्‍त रूप से प्‍लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया था।

इनका सामना करना चाहेंगे लाबुशेन

मार्नस लाबुशेन से एक फैन ने पूछा कि अगर मौका मिले तो वो किन पूर्व तेज गेंदबाजों का सामना करना पसंद करेंगे। इस पर ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज ने जवाब दिया, 'अगर मौका मिला तो डेल स्‍टेन, शॉन पोलक और ग्‍लेन मैक्‍ग्रा का सामना करना पसंद करूंगा।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.