Move to Jagran APP

IND vs BAN: देश के लिए खेलने का 'जज्बा' नहीं दिख रहा खिलाड़ियों में, पूर्व क्रिकेटर ने जताई चिंता

IND vs BAN बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज गंवाने के बाद पूर्व क्रिकेटर मदन लाल ने टीम इंडिया के प्रदर्शन पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा है कि टीम में इंटेनसिटी और पैशन की कमी नजर आ रही है और यह बेहद चिंता का विषय है।

By Jagran NewsEdited By: Sameer ThakurPublished: Fri, 09 Dec 2022 10:20 AM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2022 10:20 AM (IST)
IND vs BAN: देश के लिए खेलने का 'जज्बा' नहीं दिख रहा खिलाड़ियों में, पूर्व क्रिकेटर ने जताई चिंता
IND vs BAN: रोहित के नेतृत्व में टीम इंडिया (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया के प्रदर्शन ने आगामी वनडे वर्ल्ड कप को लेकर फैंस सहित टीम मैनेजमेंट की चिंता बढ़ा दी है। सीरीज पहले ही गंवा चुकी टीम इंडिया के सर पर अब क्लीन स्वीप का खतरा मंडरा रहा है।

loksabha election banner

टीम इंडिया के इस प्रदर्शन पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर मदन लाल ने चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि है कि खिलाड़ियों में इंटेनसिटी और पैशन की कमी नजर आ रही है और वे गलत दिशा में बढ़ रहे हैं।

पीटीआइ से बात करते हुए उन्होंने कहा कि "मैं पिछले कुछ सालों से टीम में वो जोश और जुनून नहीं देख रहा हूं।उन्होंने आगे कहा कि "वे बिल्कुल भी भारतीय टीम की तरह नहीं दिख रहे हैं। देश के लिए खेलने का जुनून गायब है। या तो उनका शरीर बहुत थक गया है या वे सिर्फ खेले जा रहे हैं। और यह एक गंभीर चिंता का विषय है।"

खिलाड़ियों के फिटनेस पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि "यह बड़े दुःख की बात है। अगर कप्तान ऐसा कह रहा है तो कहीं न कहीं कुछ गड़बड़ है। 'इसके लिए कौन जिम्मेदार है? क्या इसके लिए ट्रेनर जिम्मेदार हैं? अनफिट खिलाड़ी दौरे पर क्यों जा रहे हैं? आप अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं और परिणाम आपके सामने है।

आपको बता दें कि इससे पहले रोहित ने कहा था कि टीम में ऐसे खिलाड़ी नहीं हो सकते जो देश के लिए आधे फिट हों। बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज की बात करें तो टीम इंडिया को पहले मैच में 1 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, जबकि दूसरे मैच में 69 के स्कोर पर 6 विकेट गंवाने के बाद बांग्लादेश की टीम 271 रन बनाने में कामयाब रही थी।

जवाब में टीम इंडिया 5 रन से पीछे रह गई और मैच के साथ-साथ सीरीज भी गंवा दिया। अब टीम इंडिया पर आखिरी मैच में क्लीन स्वीप से बचने की बड़ी चुनौती है। रोहित की अनुपस्थिति में टीम की कमान केएल राहुल के हाथों में होगी। 

यह भी पढें- IND vs BAN: टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी के स्थान पर नवदीप सैनी सहित इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

ENG vs PAK: सुरक्षा को लेकर सही साबित हुआ इंग्लैंड टीम का डर, होटल के पास चली गोली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.