Move to Jagran APP

बेंगलुरू टेस्ट में अगले 100 रन स्वर्ण की तरह होंगेः राहुल

स्थानीय बल्लेबाज लोकेश राहुल ने उम्मीद जताई है कि अगले सौ रन टीम इंडिया के लिए सोने की तरह कीमती होंगे।

By ShivamEdited By: Published: Mon, 06 Mar 2017 08:49 PM (IST)Updated: Mon, 06 Mar 2017 09:06 PM (IST)
बेंगलुरू टेस्ट में अगले 100 रन स्वर्ण की तरह होंगेः राहुल
बेंगलुरू टेस्ट में अगले 100 रन स्वर्ण की तरह होंगेः राहुल

बेंगलुरू। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने भारतीय पारी को अपनी साझेदारी से मजबूती दी है। पुजारा 79 रन बनाकर जबकि रहाणे 40 रन बनाकर पिच पर टिके हुए हैं। भारत अब तक 126 रनों की बढ़त ले चुका है। इस टेस्ट की दोनों पारियों में अर्धशतक (90 और 51 रन) जड़ने वाले स्थानीय बल्लेबाज लोकेश राहुल ने उम्मीद जताई है कि अगले सौ रन टीम इंडिया के लिए सोने की तरह कीमती होंगे।

loksabha election banner

राहुल ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा, 'हम पिच पर बहुत साफ उद्देश्य के साथ गए थे कि कदमों का इस्तेमाल करना है और स्ट्राइक बदलते रहना है। यही एक जरिया था कि हम दबाव बना सकते थे क्योंकि फील्डर फिर से बाउंड्री पर तैनात हो गए थे। उम्मीद करता हूं कि रहाणे और पुजारा अपना प्रदर्शन जारी रखें और हमारे स्कोर में 100 रन और जोड़ें जो कि सोने की तरह कीमती होंगे।'

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पहली पारी में शतक से दस रन से चूकने वाले लोकेश राहुल ने उस पारी को लेकर अपनी निराशा भी जताई। राहुल ने कहा, 'ये काफी निराशाजनक था, अच्छी शुरुआत करना और उसे बड़ी पारी में तब्दील न कर पाना। खासतौर पर तब जब मेरी टीम चाह रही थी कि मैं वहां पर टिक कर खेलते हुए बड़ी पारी खेलूं। उम्मीद है कि आगे ऐसा कर पाऊंगा।' ऑस्ट्रेलियाई टीम इस टेस्ट की पहली पारी में 276 रन पर ऑलआउट हुई जबकि भारतीय टीम पहली पारी में 189 रन पर सिमट गई थी।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.