नई दिल्ली, जेएनएन। बुधवार को सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ी कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने संन्यास का ऐलान कर दिया है, लेकिन ये बात सच्चाई से कोसों दूर थी, क्योंकि न तो किसी मीडिया हाउस के पास ये खबर थी और न ही खुद एमएस धौनी इस बात के संकेत तक दिए थे कि संन्यास ले रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर #DhoniRetires ट्रेंड करने लगा। ये देखकर एमएस धौनी की पत्नी साक्षी धौनी गुस्सा हो गईं और उन्होंने एक ट्वीट कर दिया।

एमएस धौनी के रिटायरमेंट की अफवाह उड़ाने वालों पर बरसते हुए साक्षी धौनी ने पहले तो ट्वीट कर दिया, लेकिन फिर उस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया, लेकिन तब तक उस ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। साक्षी ने अपने ट्वीट में लिखा था, "ये सिर्फ अफवाह है! मैं समझ सकती हूं कि लॉकडाउन ने लोगों की मानसिक स्थिति को असंतुलित बना दिया है। एक जीवन मिलता है।"

दरअसल, महान विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद मैदान पर नहीं उतरे हैं और न ही वे भारतीय टीम के सलेक्शन के लिए उपलब्ध रहे हैं। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही थीं, वे संन्यास लेने वाले हैं, लेकिन वे आइपीएल की तैयारियों के लिए चेन्नई पहुंचे थे। हालांकि, धौनी अभी तक अपने संन्यास को लेकर कुछ भी नहीं बोला है।

खुद एमएस धौनी ही नहीं, बल्कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, हेड कोच रवि शास्त्री, टीम इंडिया का मैनेजमेंट, भारतीय टीम के चयनकर्ता और बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली भी उनके संन्यास को लेकर अभी तक नहीं बोले हैं। ऐसे में अचानक बुधवार (27 मई) को सोशल मीडिया पर धोनी रिटायर्स ट्रेंड करने लगा तो ये उनकी पत्नी साक्षी को अच्छा नहीं लगा। इससे पहले भी साक्षी मीडिया पर डोनेशन को लेकर भड़क चुकी हैं।

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस