Move to Jagran APP

Dhoni के लिए केआरके ने किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल, लिखा- 'बाल काले करने से कोई जवान नहीं बन जाता'

IPL 2020 CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों आइपीएल के 13वें सीजन में बल्लेबाजी मे संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। हैदराबाद के खिलाफ चौथे मैच में वो 19वें ओवर के दौरान दो बार ब्रेक लेते देखे गए। अब केआरके ने धौनी को रिटायरमेंट की सलाह दे दी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 03 Oct 2020 04:33 PM (IST)Updated: Sat, 03 Oct 2020 08:26 PM (IST)
Dhoni के लिए केआरके ने किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल, लिखा- 'बाल काले करने से कोई जवान नहीं बन जाता'
IPL 2020 KRK twitted on MS Dhoni (AP Photo)

नई दिल्ली, जेएनएन। KRK on MS Dhoni: IPL 2020 में सीएसके ने अब तक चार मैच खेले हैं जिसमें से आखिरी तीन मुकाबलों में टीम को हार मिली है। शुक्रवार को सीएसके को हैदराबाद के खिलाफ 7 रन से हार मिली और इस मैच की दूसरी पारी में एम एस धौनी को विकेट के बीच रनिंग करने में परेशानी हो रही थी। दूसरी पारी के 19वें ओवर में वो हांफते नजर आए और फिर उन्होंने टेबलेट भी खाई। अब धौनी की इस परेशानी के बाद बॉलीवुड एक्टर केआरके (कमाल आर खान) ने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया जिससे ऐसा लगता है कि वो धौनी पर ताने मार रहे हैं। 

prime article banner

केआरके ने ट्विट करते हुए लिखा कि, 'भाई, एस एस धौनी, बाल काले करने से कोई जवान नहीं बन जाता। 2 रन भागने पर आपकी सांस उखड़ जाती है, जो बुढ़ापे में सबके साथ होता है, लेकिन किसने कहा कि बुढ़ापे में खेलकर अपनी बेइज्जती कराना जरूरी है। हम आपको फैन रहे हैं। आपको देखकर ऐसे अच्छा नहीं लगता। इज्जत के साथ संन्यास ले लो।'

आपको बता दें कि धौनी ने आइपीएल के 13वें सीजन के शुरू होने से ठीक पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वैसे केआरके ने धौनी के लिए जो पोस्ट किया उसके बाद फैंस ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर दिया। कईयों ने उन्हें फ्लॉप एक्टर करार दिया तो किसी ने कहा कि तुम क्रिकेट के गॉड को शिक्षा दे रहे हो।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK