Move to Jagran APP

टीम इंडिया के विकेटकीपर केएल राहुल ने पोस्ट की तस्वीर, लिखा- I MISS YOU

कोरोना वयारस संक्रमण फैलने की वजह से घर में बंद रहने को मजबूर राहुल ने सोशल मीडिया पर अपनी तकलीफ जाहिर की है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 08:01 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 08:01 PM (IST)
टीम इंडिया के विकेटकीपर केएल राहुल ने पोस्ट की तस्वीर, लिखा- I MISS YOU
टीम इंडिया के विकेटकीपर केएल राहुल ने पोस्ट की तस्वीर, लिखा- I MISS YOU

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर केएल राहुल ने अपने पहले प्यार की तस्वीर साझा करते हुए बताया कि वह इसे कितना मिस कर रहे हैं। कोरोना वयारस संक्रमण फैलने की वजह से घर में बंद रहने को मजबूत राहुल ने सोशल मीडिया पर अपनी तकलीफ जाहिर की है।

loksabha election banner

भारतीय क्रिकेट टीम आखिरी बार न्यूजीलैंड के दौरा पर कोई मैच खेलने उतरी थी। दौरे से लौटने के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज में खेलना था। धर्मशाला में खेला जाने वाला पहला मुकाबला बारिश की वजह से नहीं खेला जा सका इसके बाद के दोनों मुकाबलों को कोरोना वायरस फैलने की वजह से रद कर दिया गया। मार्च में रद हुई इस सीरीज के बाद से ही भारतीय टीम के खिलाड़ी घर पर बैठे हैं।

राहुल ने ट्वीट पर अपने पहले प्यार क्रिकेट को मिस करने की बात लिखी है। उन्होंने अपने क्रिकेट किट के साथ एक तस्वीर डाली है। इस तस्वीर वह अपने हेल्मेट को हाथ में लिए नजर आ रहे हैं जबकि उनके सामने तीन बल्ले रखे हैं। सामने जमीन पर पैड और ग्लब्स भी रखा हुआ है।

कोरोना की वजह से स्थगित हुआ आईपीएल

केएल राहुल को इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब का कप्तान बनाया गया है। आर अश्विन के दिल्ली की टीम के जुड़ने के बाद टीम मैनेजमेंट ने यह फैसला लिया है। 29 मार्च से खेले जाने वाले टूर्नामेंट को कोरोना वायरस महामारी फैलने की वजह से स्थगित करना पड़ा है। बीसीसीआई ने अब तक इसके आयोजन की तारीखों की घोषणा नहीं की है लेकिन सितंबर-अक्टूबर में इसको कराए जाने का विचार है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.