नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) से पहले मेगा आक्शन करीब  है और इसे लेकर खिलाड़ियों के बीच चर्चा शुरू है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में केएल राहुल, युजवेंद्रा चहल और शार्दुल ठाकुर मेगा आक्शन को लेकर मजेदार चर्चा करते नजर आए। केएल राहुल को पहले ही लखनऊ सुपर जायंट्स फ्रेंचाइजी के कप्तान चुना जा चुका है। यह दो नई टीमों में से एक है, जो आइपीएल 2022 में दिखाई देगी। दूसरी टीम अहमदाबाद है, जिसकी कप्तानी हार्दिक पांड्या करेंगे।

शार्दुल ठाकुर और युजवेंद्रा चहल, राहुल के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो में आक्शन पर मजाकिया चर्चा करते नजर आ रहे हैं। शार्दुल को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और चहल को रायल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB)  ने रिटेन नहीं किया। ऐसे में दोनों का नाम आक्शन पूल में है। वीडियो में शार्दुल ने राहुल से पूछा कि क्या आइपीएल 2022 की नीलामी में उनकी टीम के पास उनके लिए कोई बजट है।  

राहुल ने मजाक में कहा कि वे शार्दुल को उनके बेस प्राइस से ज्यादा रकम में नहीं खरीदेंगे। इस बीच युजवेंद्रा चहल ने कहा,  'भगवान के लिए बजट नहीं होता भाई'। बता दें कि शार्दुल ठाकुर के 'लार्ड शार्दुल' के नाम से प्रसिद्ध है। आलराउंडर ने हाल ही में अपने प्रदर्शन से दिखाया है कि वह आइपीएल 2022 की नीलामी में कोई भी फ्रेंचाइजी उनको क्यों खरीदना चाहेगी। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दो एकदिवसीय मैचों में 40 और एक अर्धशतक लगाया। उनकी गेंदबाजी क्षमता से हर कोई वाकिफ है। चेन्नई के लिए उन्होंने पिछले सत्र में बढ़िया प्रदर्शन किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Cricket bloggers (@_cricblog_)

वीडियो टीम इंडिया के क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने रिकार्ड किया था, जो हाल ही में भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान राहुल के नेतृत्व वाली टीम के वनडे टीम में शामिल थे। भारत और मेजबान दक्षिण अफ्रीका के बीच हाल ही में समाप्त हुई वनडे सीरीज में भारत को 3-0 से हार का सामना करना पड़ा। आइपीएल 2022 की मेगा आक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाली है। टीम इंडिया मेगा आक्शन से पहले वेस्टइंडीज के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी।

Edited By: Tanisk