Move to Jagran APP

केएल राहुल को बाहर बैठाने पर टीम मैनेजमेंट पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर सुनाई खरी-खोटी

भारत की हार से फैंस परेशान तो है ही लेकिन आश्चर्य में भी है कि आखिरकार इनफॉर्म बल्लेबाज केएल राहुल को टीम से क्यों बाहर किया गया

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Wed, 18 Jul 2018 12:39 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jul 2018 12:39 PM (IST)
केएल राहुल को बाहर बैठाने पर टीम मैनेजमेंट पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर सुनाई खरी-खोटी
केएल राहुल को बाहर बैठाने पर टीम मैनेजमेंट पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर सुनाई खरी-खोटी

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही भारत का वनडे सीरीज जीतने का सपना पूरा नहीं हो पाया। इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी टीम इंडिया ने 50 ओवर में 256 रन बनाए। इसके बाद इंग्लैंड ने केवल 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया और तीन वनडे मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली।

loksabha election banner

भारत की हार से फैंस परेशान तो है ही लेकिन आश्चर्य में भी है कि आखिरकार इनफॉर्म बल्लेबाज केएल राहुल को टीम से क्यों बाहर किया गया। सोशल मीडिया पर फैंस ने विराट कोहली और रवि शास्त्री को आड़े हाथों लिया। दरअसल तीसरे मैच में राहुल को बाहर बैठा टीम मैनेजमेंट ने दिनेश कार्तिक को मौका दिया। जिसके बाद ना केवल फैंस बल्कि कइ क्रिकेट एक्सपर्ट भी हैरान हुए।   

फैंस ने टीम मैनेजमेंट को खरी खोटी सुनाते हुए कहा कि अगर कार्तिक को टीम में शामिल करना था तो रैना की जगह कर लेते क्योंकि रैना तो वैसे भी रन नहीं बना रहे। एक फैंस ने कहा कि रैना को सिर्फ इसलिए टीम में शामिल किया है क्योंकि वह 2 ओवर की गेंदबाजी में 20 रन लुटा दे।

कई फैंस ने तो केएल राहुल के करियर को खराब करने तक का आरोप टीम मैनेजमेंट पर लगाया। केएल राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 में शानदार शतक जड़ा था हालांकि इसके बाद उनका बल्ला थोड़ा शांत रहा लेकिन वह अच्छी फॉर्म में दिख रहे थे।

तीसरे वनडे में भारत की बल्लेबाजी पूरी तरह फेल रही। इस मैच में कार्तिक और रैना बुरी तरह फेल रहे। कार्तिक ने 21 रन बनाए तो रैना केवल 1 रन ही बना पाए। रैना ने 2 ओवर की गेंदबाजी में 20 रन भी लुटाए। टीम की तरफ से विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 71 रन बनाए। कोहली के अलावा धोनी और शिखर ने भी उपयोगी पारी खेली। लेकिन कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया और भारत केवल 256 रन ही बना पाया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.