नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में सोमवार 3 मई का दिन चिंताजनक खबर लेकर आया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाले टूर्नामेंट के 30वें मुकाबले को स्थगित करना का फैसला लिया गया। इसके पीछे की वजह थी कोलकाता के दो खिलाड़ियों का कोरोना पॉजिटिव पाया जाना। वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर को संक्रमित पाया गया जिसके बाद बीसीसीआइ ने मैच स्थगित कर दिया।

इस खबर से सामने आने के बाद लोगों ने टूर्नामेंट को जारी रखने पर सवाल उठाए लेकिन शाम तक बीसीसीआइ ने यह साफ कर दिया कि फिलहाल ऐसा कुछ नहीं होने वाला। टूर्नामेंट जारी रखा जाएगा और इसके लिए फ्रेंजाइजी टीम का भी समर्थन हासिल है। इसी बीच बोर्ड की तरफ से कोलकाता के खिलाफ मैच खेलने वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स को क्वारंटाइन होने का सुझाव दिया गया।

कोलकाता के खिलाड़ी शेल्डन जैक्शन के लिए सोमवार का दिन अच्छा नहीं रहा। एक तरफ उनकी टीम के दो साथी कोरोना पॉजिटिव पाए गए तो वहीं उनके एक रिश्तेदार के मौत की भी खबर आई। उन्होंने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी और बाताया कि उन्होंने अपने के बेहद करीबी रिश्तेदार को खो दिया है।

मैंने आज शाम अपनी चाची को खो दिया। जब मुझे इस सीजन में कोलकाता की तरफ से चुना गया तो वह सबसे ज्यादा खुश होने वाली इंसान थी। इसी वजह से मैं टीम की तरफ से खेलना जारी रखूंगा। मैं उन सभी का धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे इस मुश्किल वक्त में मदद की पेशकश दी। हर तरह से उनको बचाने की कोशिश की और सामने आए। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप