Move to Jagran APP

किरोन पोलार्ड ने कहा कि भारतीय ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या अब बन गए हैं सुपर स्टार

कीरोन पोलार्ड का मानना है कि हार्दिक पांड्या का आत्मविश्वास ही उनकी सबसे बड़ी ताकत है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 31 Aug 2019 10:22 PM (IST)Updated: Sat, 31 Aug 2019 10:22 PM (IST)
किरोन पोलार्ड ने कहा कि भारतीय ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या अब बन गए हैं सुपर स्टार
किरोन पोलार्ड ने कहा कि भारतीय ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या अब बन गए हैं सुपर स्टार

कोलकाता, प्रेट्र। वेस्टइंडीज के विस्फोटक ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड का मानना है कि हार्दिक पांड्या का आत्मविश्वास ही उनकी सबसे बड़ी ताकत है। पोलार्ड इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) में पांड्या के साथ ही मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। पोलार्ड ने कहा कि मैंने उन्हें तब से देखा है जब उन्होंने मुंबई के लिए खेलना शुरू किया था और मैं आश्चर्यचकित नहीं हूं कि वह भारत के सुपरस्टार बन गए हैं। वह जिस तरह से खेलते है वो दर्शाता है कि मैदान के बाहर वह कैसे व्यक्तिहैं। कभी-कभी जब हम ऐसे व्यक्ति को देखते हैं तो रुढि़वादी सोच वाले लोग उसके खिलाफ नकारात्मक बाते बोलते हैं।

loksabha election banner

पोलार्ड ने कहा कि वह अपने छोटे से करियर में बहुत कुछ झेल चुके हैं, लेकिन वह यहां से केवल बेहतर हो सकते हैं। वह बहुत मेहनत करते हैं। वह फिलहाल, जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं उससे मैं बिलकुल भी आश्चर्यचकित नहीं हूं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने विश्व कप 2019 में अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके बाद वो चोटिल हो गए थे और वेस्टइंडीज दौरे के लिए उन्हें आराम दिया गया था। अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी 20 सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या की टीम इंडिया में वापसी हो गई है। विश्व कप से कुछ दिन पहले हार्दिक पांड्या एक टीवी शो के दौरान महिलाओं पर की गई अपनी टिप्पणी की वजह से बैन कर दिए गए थे और उन्हें कुछ मैचों में खेलने का मौका नहीं दिया गया था। हालांकि इसके बाद उनकी टीम में वापसी हुई और उन्होंने दिखा दिया कि वो क्यों टीम इंडिया के बेस्ट ऑलराउंडर हैं। 

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.