नई दिल्ली, पीटीआइ। SL vs Eng: इंग्लैंड और मेजबान श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला गॉल में खेला जा रहा। इस सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ दो खिलाड़ियों डॉम सिब्ले और जैक क्रॉले को खराब प्रदर्शन करते देखा जा रहा है। इस बात से इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन नाखुश हैं। दरअसल, ये दोनों सलामी बल्लेबाज श्रीलंका के खिलाफ संघर्ष करते नजर आए।

इन दोनों खिलाड़ियों की बल्लेबाजी से नाखुश पीटरसन ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ का एक मेल भेजा है, जिसमें उन्होंने कहा कि इससे सिब्ले और क्रॉले को मदद मिलेगी। बता दें कि पीटरसन को राहुल द्रविड़ ने बहुत पहले एक मेल किया था, जिसमें स्पिन खेलने की कला के बारे में बताया गया था।

द्रविड़ द्वारा भेजे गए ईमेल के दो पन्ने साझा करते हुए पीटरसन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड, इसे प्रिंट करवा लीजिए और सिब्ले व क्रॉले को दे दीजिए। अगर वे चाहें तो इसके बारे में लंबी चर्चा के लिए वह मुझे फोन कर सकते हैं।" बता दें कि सलामी बल्लेबाज सिब्ले और क्रॉले को भारत के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए टीम में चुना गया है।

इस ट्वीट से पहले पीटरसन ने एक और ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि क्रॉले और सिब्ले को वो ईमेल देखना चाहिए जो मुझे द्रविड़ ने स्पिन खेलने के बारे में भेजा था। इससे मेरा गेम ही बदल गया था। मेल के जरिये द्रविड़ ने सलाह दी थी कि, सबसे अहम यह है कि गेंद को फेंके जाते ही हम उसकी लेंथ को देखें, स्पिन का इंतजार करें और अपना फैसला करें।"

रूट ने बायकॉट को पीछे छोड़ा

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने इंग्लैंड की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाडि़यों की सूची में पूर्व बल्लेबाज ज्योफ्री बायकॉट को छोड़ दिया है। रूट ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे दिन के खेल समाप्ति तक नाबाद 67 रन बनाए हैं। उनके अब 8119 रन हो गए हैं और वह 8114 रन बनाने वाले बायकॉट से आगे निकल गए हैं। अब वह इंग्लैंड की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में छठे स्थान पर पहुंच गए हैं।

Ind-vs-End

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप