Move to Jagran APP

'कोरोना वायरस' के डर से अंग्रेज क्रिकेटर की निकली 'हिन्दी', जानिए क्या कहा

Kevin Pietersen message on coronavirus भारत में क्रिकेट खेलने वाले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी सभी भारतवायिसों को कोरोना से सावधान और सुरक्षित रहने की सलाह दी है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 03:27 PM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 03:27 PM (IST)
'कोरोना वायरस' के डर से अंग्रेज क्रिकेटर की निकली 'हिन्दी', जानिए क्या कहा
'कोरोना वायरस' के डर से अंग्रेज क्रिकेटर की निकली 'हिन्दी', जानिए क्या कहा

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना का खतरा लगातार बढ़ रहा है और हर कोई अपने जानने वालों को सुरक्षित रहने की सलाह दे रहा है। भारत में क्रिकेट खेलने वाले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी सभी भारतवायिसों को कोरोना से सावधान और सुरक्षित रहने की सलाह दी है। कमाल की बात यह रही कि पीटरसन का यह पूरा मैसेज ही हिन्दी में था।

loksabha election banner

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए भारत के सभी लोगों को एक खास संदेश दिया है। पूरी दुनिया में पांव पसार चुके इस महामारी ने अब तक 2 लाख से ज्यादा लोगों को अपना चपेट में ले लिया है।

कोविड 19 की वजह से 2 लाख 36 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं जबकि 9 हजार से ज्यादा लोगों ने अपना जान गंवा दी है। भारत में अब तक लगभग 200 लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

इंग्लैंड के टी20 विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रहे केविन पीटरसन ने शुक्रवार को ट्विटर पर भारतीय फैंस के लिए हिन्दी में संदेश दिया। उन्होंने लिखा, नमस्ते इंडिया, हम सब कोरोना वायरस को हराने में एक साथ हैं। हम सब अपने अपने सरकार की बात का निर्देश करें और घर में कुछ दिन के लिए रहें। ये समय है होशियार रहने का आप सभी को ढेर सारा प्यार।

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आईपीएल का आयोजन फिलहाल स्थगित करने का फैसला लिया है। 29 मार्च से शुरू होने वाले टूर्नामेंट को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया है। आगे भी बीसीसीआई ने कहा है कि अगर हालात सामान्य नहीं होते हैं तो इस साल इसे कराया जाना मुश्किल होगा। सबसे पहले खिलाड़ी और दर्शकों का स्वास्थय आता है उसके बाद ही कुछ देखना है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.