Move to Jagran APP

पाक क्रिकेटर उमर ने ट्रेनर के साथ की बदसलूकी, बड़े भाई ने कहा- 'मजाक था वो'

सोमवार की खबर आई थी कि पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज उमर अकमल ने फिटनेस टेस्ट के दौरान ट्रेनर के साथ बदसलूकी की थी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 04:13 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 04:13 PM (IST)
पाक क्रिकेटर उमर ने ट्रेनर के साथ की बदसलूकी, बड़े भाई ने कहा- 'मजाक था वो'
पाक क्रिकेटर उमर ने ट्रेनर के साथ की बदसलूकी, बड़े भाई ने कहा- 'मजाक था वो'

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने छोटे भाई उमर के ट्रेनर के साथ बदसलूकी किए जाने की घटना पर बचाव किया है। उन्होंने कहा कि ट्रेनर और उनके भाई दोस्त हैं इसी वजह से जो भी उमर ने कहा वो मजाकिया लहजे में था इसे गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।

loksabha election banner

उमर अकमल के भाई कामरान ने पाकिस्तानी न्यूज चैनल जी टीवी पर कहा, "उमर और यासिर ने साथ में पढ़ाई की है और दोनों ही अच्छे दोस्त है इसलिए मुझे लगता है उमर ने जो भी कहा वो मजाकिया लहजे में बोला गया था। उनका किसी के साथ भी कोई बदसलूकी करने का इरादा नहीं था"

कामरान अकमल भी खुद को इस वक्त भाई की स्थिति में ही महसूस कर रहे हैं। दो बार उन्होंने फिटनेस टेस्ट से बाहर रहने का फैसला किया था। आखिरकार जब वो फिटनेस टेस्ट देने पहुंचे तो इसमें फेल हो गए थे।

दोनों ही भाई फिटनेस टेस्ट देने से लगातार बचते रहे हैं। राष्ट्रीय चयनकर्ता ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ध्यान में इस बात को लाया जिसके बाद इसकी जांच की जा रही है। खबर है कि इस मामले में पीसीबी कोई सख्त कदम उठा सकती है। जानकारी के मुतााबिक उमर को राष्ट्रीय वनडे चैंपियनशिप में खेलने पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है।

सोमवार की खबर आई थी कि पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज उमर अकमल ने फिटनेस टेस्ट के दौरान ट्रेनर के साथ बदसलूकी की थी। पीसीबी के को इस बात की शिकायत की गई है। उमर फिटनेस टेस्ट में नाकाम रहने के बाद इतने झल्ला गए थे कि उन्होंने कपड़े तक उतार दिए। अब उन्हें देश के अगले घरेलू टूर्नामेंट में भाग लेने पर प्रतिबंध झेलना पड़ सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.