Move to Jagran APP

इंग्लैंड के विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो को है टीम में वापसी की तलाश, ये दिग्गज भी है दावेदार

जॉनी बेयरस्टो को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज इंग्लैंड की टेस्ट टीम में वापसी की तलाश है लेकिन उनको एक दिग्गज खिलाड़ी से चुनौती मिल रही है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Wed, 17 Jun 2020 09:34 AM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 09:34 AM (IST)
इंग्लैंड के विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो को है टीम में वापसी की तलाश, ये दिग्गज भी है दावेदार
इंग्लैंड के विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो को है टीम में वापसी की तलाश, ये दिग्गज भी है दावेदार

लंदन, एएनआइ। इंग्लैंड टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो ने फिर से अपनी टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में विकेटकीपिंग करने की इच्छा जाहिर की है। जॉनी बेयरेस्टो ने कहा है कि वह विकेट के पीछे प्रदर्शन करके काफी खुश हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी वाली सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ जॉनी बेयरेस्टो इंग्लैंड की टेस्ट टीम का हिस्सा हैं, जिसमें उनको जोस बटलर से विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर टक्कर मिल रही है।

loksabha election banner

ईएसपीएन क्रिकइंफो ने जॉनी बेयरेस्टो के हवाले से कहा है, "समय के साथ, मैं अपनी विकेटकीपिंग से बहुत खुश हूं। यह मेरे खेल का हिस्सा था, जिसने मेरे करियर की शुरुआत में लोगों से सवाल झेले, लेकिन लोगों ने पिछले कुछ वर्षों में इसके बारे में बोलना बंद कर दिया है।" पिछले के आखिर में न्यूजीलैंड दौरे के लिए इंग्लैंड की टीम में विकेटकीपर के बल्लेबाज के तौर पर जोस बटलर को शामिल किया गया था। इस बात से बेयरेस्टो खुश नहीं थे।

कीवी दौरे के लिए नहीं चुने जाने को लेकर उन कहा है, "मेरे आंकड़े बहुत अच्छे हैं। इसलिए कोई कारण नहीं है कि मैं वापस नहीं आना चाहता। मैं उस समय दस्ताने खोने से निराश था। मेरे आंकड़े बहुत अच्छे थे और मुझे ऐसा नहीं लगा कि मैंने अपने साथ कुछ गलत किया है। मुझे उस पर लोगों द्वारा बहुत प्रशंसा मिल रही थी।" न्यूजीलैंड दौरे के लिए नहीं चुने जाने वाले बेयरेस्टो को उन 55 खिलाड़ियों की लिस्ट में ईसीबी ने शामिल किया है जो ट्रेनिंग कर रहे हैं।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 55 खिलाड़ियों में से 30 खिलाड़ियों का चयन करेगा, जिसका ऐलान बुधवार यानी आज होना है। इसके बाद 2 जुलाई से शुरू होने वाले तीन दिवसीय अभ्यास मैच के दौरान टीम की संख्या घटाकर 20 कर दी जाएगी। बेयरस्टो टीम में शामिल होने की उम्मीद कर रहे हैं। इस बारे में उन्होंने कहा है, "जब आप वापस आने के बारे में सोचते हैं, तो आपको केवल अपने पिछले प्रदर्शन पर ही आंका जा सकता है और मुझे लगता है कि वे सही थे। मुझे उम्मीद है कि वे मुझे उसी तरह वापस टीम में लेंगे, क्योंकि मैं पर्याप्त रन बना रहा हूं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.