Move to Jagran APP

विराट के इस जश्न के बाद टेस्ट सीरीज और रोमांचक हो जाएगी- जो रूट

जो रूट के आउट होने के बाद विराट ने अनोखे अंदाज में जश्न मनाया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 02 Aug 2018 07:00 PM (IST)Updated: Thu, 02 Aug 2018 07:00 PM (IST)
विराट के इस जश्न के बाद टेस्ट सीरीज और रोमांचक हो जाएगी- जो रूट
विराट के इस जश्न के बाद टेस्ट सीरीज और रोमांचक हो जाएगी- जो रूट

 बर्मिंघम। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पहले टेस्ट मैच के पहले दिन मेजबान टीम के कप्तान जो रूट को रन आउट करने के बाद जुदा अंदाज में जश्न मनाया। विराट द्वारा मनाए माइक ड्रॉप जश्न पर इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कोहली के इस जश्न के बाद टेस्ट सीरीज और मनोरंजक हो जाएगा। 

loksabha election banner

खेल के पहले दिन रूट 80 रन पर खेल रहे थे और दूसरा रन लेने के प्रयास में वो विराट कोहली द्वारा रन आउट कर दिए गए। विराट का सीधा थ्रो विकेट पर लगा और रूट रन आउट हो गए। इसके बाद विराट ने माइक ड्रॉप जैसी मुद्रा बनाई जो रूट ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान शतक लगाने के बाद की थी। हालांकि इसके बाद रूट ने कहा था कि उन्होंने इससे खराब जश्न अपने जीवन में कभी नहीं मनाई थी।

अब विराट ने रूट की तरह से ही उनके आउट होने का जश्न मनाया और इस पर रूट ने कह दिया कि उनके ऐसा करने से टेस्ट सीरीज में नया रोमांच आ गया है। रुट ने कहा कि आउट होने के बाद विराट को ऐसा करते हुए मैंने मैदान पर नहीं देखा था इसे मैंने खेल खत्म होने के बाद रात में देखा। अब मुझे लगता है कि इसके बाद इस सीरीज में नया रोमांच आ जाएगा। अब इस सीरीज में थोड़ा रोमांच और आ जाएगा। सीरीज के शुरुआत में ही इस तरह की बात होने से आगे और मजा आने वाला है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि पांच मैचों की ये टेस्ट सीरीज में यह कैसे निकल कर सामने आती है। आपको बता दें कि पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में इंग्लैंड की टीम 287 रन पर ऑल आउट हो गई थी। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.