Move to Jagran APP

PAK vs ENG: आखिर अपने ही टीम पर क्यों भड़क गए मियांदाद बोले- घर की टीम नहीं है ये

PAK vs ENG पाकिस्तान की मीडिल ऑर्डर में खराब बल्लेबाजी की समस्या को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज जावेद मिंयादाद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि यह घर की टीम नहीं है।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Wed, 28 Sep 2022 04:16 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 04:16 PM (IST)
PAK vs ENG: आखिर अपने ही टीम पर क्यों भड़क गए मियांदाद बोले- घर की टीम नहीं है ये
PAK vs ENG: जावेद मियांदाद, दिग्गज बल्लेबाज पाकिस्तान (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ 7 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। फिलहाल पाकिस्तान की टीम सीरीज में 2-2 की बराबरी पर है लेकिन एशिया कप से लेकर अब तक पाकिस्तान की मीडिल ऑर्डर बल्लेबाजी की समस्या सुधरी नहीं है। बाबर आजम ने दूसरे टी20 मैच में शतक लगाकर अपने फॉर्म में आने का संकेत जरूर दे दिया है लेकिन मीडिल ऑर्डर की बल्लेबाजी अब भी परेशान कर रही है। मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम को छोड़कर कोई भी टीम में बड़ा स्कोर नहीं बना पा रहा है जो टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान की बड़ी समस्या है। 

loksabha election banner

कराची में हुए चौथे टी20 मैच में भी पाकिस्तान की टीम को इसी समस्या से दो चार होना पड़ा जब शुरुआती साझेदारी के बावजूद टीम बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पाई वो तो भला हो पाकिस्तान के गेंदबाजों का जिन्होंने अपनी गेंदबाजी से टीम को सीरीज में वापसी दिला दी। 

पाकिस्तान की इस समस्या पर दिग्गज बल्लेबाज और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। स्पोर्ट्स टॉक टीवी से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि यदि हम किसी बल्लेबाज को 2-3 इनिग में मौका देंगे और वह परफॉर्म नहीं करेगा तो हम उसे रिप्लेस कर देंगे।

उन्होंने आगे कहा कि "आप पाकिस्तान के लिए खेल रहे हो। ये मेरी घर की टीम नहीं है। इतनी बड़ी आवाम हैं, इसमे से सारे आ सकते हैं। प्रतियोगिता बहुत है। हमारे पास इतनी बड़ी आबादी है, और बहुत प्रतिस्पर्धा है।

मियांदाद ने पाकिस्तान की टीम को चेतावनी भी दी है। उन्होंने कहा है कि इन खिलाड़ियों को यह एहसास कराना चाहिए कि वह पाकिस्तान के लिए खेल रहे हैं और हर मैच में परफॉर्म करना आवश्यक है। यदि आप परफॉर्म नहीं करेंगे तो आपकी टीम आगे नहीं बढ़ेगी। सीरीज का 5वां टी20 मैच बुधवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.