Move to Jagran APP

जसप्रीत बु्मराह ने मैदान में तेज रफ्तार से दौड़ लगाते वीडियो किया शेयर, लिखी दिल की बात

इंडियन प्रीमियर लीग कि फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए घर पर हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 05:30 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 05:30 PM (IST)
जसप्रीत बु्मराह ने मैदान में तेज रफ्तार से दौड़ लगाते वीडियो किया शेयर, लिखी दिल की बात
जसप्रीत बु्मराह ने मैदान में तेज रफ्तार से दौड़ लगाते वीडियो किया शेयर, लिखी दिल की बात

मुंबई, आईएएनएस। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने गुरुवार को यह बात बताई कि वो अपने सुबह की ट्रेनिंग सेशन इन दिनों मिस कर रहे हैं। दुनियाभर में फैली कोविड 19 महामारी की वजह से बुमराह अपने सुबह को नियमित ट्रेनिंग सेशन नहीं कर पा रहे हैं। कोरोना वायरस संक्रमण के फैसले की वजह से भारत सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन लगा रखी है।

loksabha election banner

कोरोना पर नियंत्रण करने के लिए सरकार ने लगभग दो महीने से देश में लॉकडाइन लगा रखा है। इस वक्त लॉकडाउन का चौथा चरण चल रहा है और सरकार ने इसमें कुछ छूट भी दी है। खिलाड़ियों के लिए स्टेडियम को खोलने का फैसला लिया गया है लेकिन प्रैक्टिस खाली स्टेडियम में अकेले होगी और बोर्ड की अनुमति लेनी पड़ेगी।

इंडियन प्रीमियर लीग कि फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए घर पर हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए सुबह की प्रैक्टिस को मिस करने की बात बताई। बुमराह ने वीडियो फैंस के साथ शेयर किया और लिखा, तड़के सुबह की ट्रेनिंग सेशन को बहुत मिस कर रहा हूं।

29 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन को कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से स्थगित करना पड़ा। भारत सरकार द्वारा पूरे देश में लगाए पहले लॉकडाउन खत्म होने पर टूर्नामेंट को लेकर फैसला किया जाना था लेकिन इसे आगे बढ़ाए जाने के बाद बोर्ड ने भी अनिश्चित समय के लिए इसे स्थगित कर दिया।

कुछ दिन पहले बीसीसीआई की तरफ से ऐसी खबरें आई थी कि मानसून के बाद टूर्नामेंट को कराया जा सकता है। बोर्ड के सीईओ राहुल जौहरी ने बताया था कि फिलहाल तो टूर्नामेंट को कराए जाने पर कोई फैसला नहीं हुआ है लेकिन मानसून के बाद इसे कराए जाने पर विचार हो सकता है। तब तक हालात भी पहले से बेहतर होने की उम्मीद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.