सेंचुरियन, जेएनएन। दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी में दो विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी दिन का खेल खत्म होने के बाद स्वीकारा कि गेंद स्विंग ले रही थी, लेकिन बाहरी मैदान गीली होने के कारण गेंद गीली हो गई। इसके बाद गेंद स्विंग नहीं हुई। हमने अंपायर से इसको लेकर बात भी की कि क्या किया जा सकता है। जब हम मैदान पर आए तो आउटफील्ड काफी गीली थी। हम गेंद सुखाना चाहते थे। खराब रोशनी के कारण आखिर में मैच रुकने पर उन्होंने कहा कि हम अच्छा कर रहे थे और इसलिए हम उसे जारी रखना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

पार्थिव से शिकायत नहीं 

विकेटकीपर पार्थिव पटेल के अपनी गेंद पर दक्षिण अफ्रीकी ओपनर डीन एल्गर का कैच नहीं पकड़ने पर गुस्सा होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि नहीं, ऐसा कुछ नहीं है। वह कैच के लिए गए ही नहीं है, लेकिन मैच में ऐसा होता रहता है। आप बहुत ज्यादा गुस्सा नहीं हो सकते, क्योंकि अभी बहुत मैच बाकी है। हम उनका मजाक नहीं उड़ा सकते, उन पर दबाव नहीं बना सकते, क्योंकि अभी बहुत मैच बचा हुआ है। हम उस कैच को भूल गए और आगे बढ़ गए।

अभी बराबरी पर मैच 

बुमराह ने कहा कि मैच अभी भी बराबरी पर है। अगर हम चौथे दिन पहले सत्र में जल्दी विकेट लेते हैं तो मैच किसी भी तरफ जा सकता है। एबी डिविलियर्स को गेंदबाजी करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ गेंदबाजी करना हमेशा कठिन होता है। वह विश्व स्तरीय बल्लेबाज हैं।

विराट ने खेली अहम पारी

विराट और डिविलियर्स की पारियों में अंतर के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि भारतीय कप्तान की पारी बहुत कठिन समय पर बनाई गई थी। हमने दूसरे दिन शुरुआती विकेट जल्दी गंवा दिए थे तो उन्होंने बेहतरीन पारी खेली और हमारी वापसी कराई। वह बहुत ही महत्वपूर्ण पारी रही। जब कोई कप्तान आगे से नेतृत्व करके इस तरह की पारी खेलता है तो वह शानदार रहता है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  

 

Posted By: Pradeep Sehgal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप