Move to Jagran APP

जम्मू एंड कश्मीर की टीम के लिए इरफान पठान ने उठाया बड़ा कदम, अपने घर बड़ौदा में देंगे ट्रेनिंग

जम्मू एंड कश्मीर की टीम बड़ौदा में अगले सीजन की तैयारी करेगी। टीम के कोच इरफान पठान ने इस बात की जानकारी दी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 04 Sep 2019 04:06 PM (IST)Updated: Wed, 04 Sep 2019 04:06 PM (IST)
जम्मू एंड कश्मीर की टीम के लिए इरफान पठान ने उठाया बड़ा कदम, अपने घर बड़ौदा में देंगे ट्रेनिंग
जम्मू एंड कश्मीर की टीम के लिए इरफान पठान ने उठाया बड़ा कदम, अपने घर बड़ौदा में देंगे ट्रेनिंग

नई दिल्ली, आईएएनएस। जम्मू एंड कश्मीर टीम के कोच इरफान पठान ने अगले घरेलू सीजन से पहले एक बड़ा कदम उठाया है। अगले सीजन की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए उन्होंने बड़ौदा में टीम का कैंप लगाने का फैसला लिया है। पठान ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि टीम का कैंप 6 सितंबर से बड़ौदा में शुरू होगा। यह टीम के लिए काफी अहम कैंप होगा।

loksabha election banner

इरफान ने कहा, “टीम के सभी खिलाड़ियों को एक जगह पर जमा होने कहा गया है। टीम के कुल 27 खिलाड़ी हैं, जिनमें से कुछ जम्मू और कुछ खिलाड़ी कश्मीर में आते हैं। इसके लिए हमने पहले बैठक की थी और यह फैसला हुआ था कि स्थानीय टीवी चैनल के द्वारा हम एक विज्ञापन देंगे। खिलाड़ी जम्मू में आ गए हैं, टीम का कैंप बड़ौदा लगेगा। यह कैंप मोतीबाग क्रिकेट ग्राउंड पर गुरुवार को शुरू होगा।”

गौरतलब है कि घरेलू सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस वक्त दलीप ट्रॉफी के मुकाबले खेले जा रहे हैं। इसके ठीक बाद 50-50 फॉर्मेट के टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी की शुरुआत होगी। वहीं नौ दिसंबर से रणजी ट्रॉफी के लीग के मुकाबले खेले जाएंगे।

ये भी पढ़ें: बल्लेबाजी कोच के पद से हटाए गए संजय बांगर ने की चयनकर्ता से बदतमीजी !

आपको बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर क्रिकेट संघ को क्रिकेट संबंधी सभी गतिविधियों के लिए फिलहाल निलंबित कर दिया गया है। जेकेसीए के अधिकारी ने कुछ दिन पहले ही इस बात की जानकारी दी थी कि सुरक्षा कारणों की वजह से टीम के सभी खिलाड़ियों को राज्य छोड़ जाने को कहा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.