नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम ने दमदार खेल दिखाते हुए खिताब जीता। पांचवीं बार चैंपियन बनी मुंबई को पहली बार फाइनल में पहुंची दिल्ली कैपिटल्स ने टक्कर दी। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान का मानना है कि यह टीम अगले चार -पांच साल अब टूर्नामेंट में राज करने वाली है। दिल्ली की टीम चेन्नई सुपर किंग्स जैसा हावी होकर खेलेगी।

इरफान ने दिल्ली की टीम को बेहद ताकतवर टीम बताते हुए कहा कभी जो आइपीएल में चेन्नई का रुतबा था, इस टीम का भी अब वही रहने वाला है। उन्होंने कहा, "मैं दिल्ली कैपिटल्स को अगले कुछ सालों में वैसे ही प्रदर्शन करते देख रहा हूं जैसा कभी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम किया करती थी। वो हावी होकर खेलती थी और बहुत सारे मुकाबले जीता करती थी। अब आप देखेंगे को दिल्ली कैपिटल्स की टीम अगले कुछ सालों तक हावी रहेगी।" 

दिल्ली की टीम में है एक चीज की कमी

"उन्होंने एक बहुत ही अच्छी टीम चुनी है जिसकी वजह से अब उनको यह बहुत ही अच्छा मौका मिल गया है और एक बहुत ही अच्छी कोर टीम भी तैयार होगी। उनके पास एक बहुत ही शानदार कप्तान है। उनके पास साउथ अफ्रीका के कुछ तेज गेंदबाज भी हैं जो बहुत ही रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं।" 

"उनकी टीम को बस दो चीजों पर काम करना होगा। अगर उनके पास एक अच्छा फिनिशर आ जाए अब वो चाहे भारतीय हो या फिर विदेशी। यहां मुझे लगता है कि यह एक छोटी सी परेशानी है। वह शिमरोन हेटमायर पर कुछ ज्यादा ही निर्भर हैं और मार्कस स्टोइनिस ने कुछ हद तक बहुत ही अच्छा किया है लेकिन एक और बल्लेबाज का समर्थन चाहिए। इसके बाद तो यह टीम सबसे ज्यादा ताकतवर हो जाएगी। इसी के साथ एक कलाई का स्पिनर भी टीम को चाहिए जो भारतीय ही हो जिसपर वो सबकुछ लगा सके।" 

 

Ind-vs-End

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप