Move to Jagran APP

आयरलैंड के कप्तान ने भारत के खिलाफ मिली हार की वजह बताई

आयरलैंड के कप्तान गैरी ने टीम के बल्लेबाजों को हार के लिए दोषी ठहराया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 30 Jun 2018 07:39 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jun 2018 07:39 PM (IST)
आयरलैंड के कप्तान ने भारत के खिलाफ मिली हार की वजह बताई
आयरलैंड के कप्तान ने भारत के खिलाफ मिली हार की वजह बताई

मालाहाइड (आयरलैंड), प्रेट्र। आयरलैंड के कप्तान गैरी विल्सन ने भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 में खराब प्रदर्शन के लिए बल्लेबाजों को दोषी ठहराया, जिसमें 214 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मेजबान टीम सिर्फ 70 रन पर सिमट गई। भारत ने यह मैच 143 रन से जीतकर दो मैचों की सीरीज 2-0 से जीती।

loksabha election banner

विल्सन ने कहा, 'भारतीय टीम ने एक बार फिर बल्ले से अच्छी शुरुआत की लेकिन फिर भी मुझे लगता है कि हम अच्छा कर रहे थे। लेकिन ऐसा लगता है कि बीच के ओवरों में हमने उन्हें वापसी का मौका दे दिया और उन्होंने अंत में तेजी से रन जुटाए जो निराशाजनक था। एक समय उनकी नजरें 185 से 190 के बीच के स्कोर पर थी जिसे हम स्वीकार करते। पिच पर थोड़ी घास थी इसलिए हमने एक बार फिर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। एक बार फिर हमारी बल्लेबाजी काफी निराशाजनक थी और हम जितना स्कोर पसंद करते, उससे काफी कम पर सिमट गए।

गौरतलब है कि विराट की कप्तानी में भारतीय टीम ने पहली बार आयरलैंड को उसकी धरती पर टी20 सीरीज में हराकर खिताब अपने नाम किया। दो मैचों की सीरीज में भारतीय टीम ने आयरलैंड को मात दी जिसमें से दूसरे में में भारत ने आयरलैंड को रिकॉर्ड 143 रन से हराया। ये टी 20 में भारत की सबसे बड़ी जीत थी। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.