Move to Jagran APP

IPL auction 2019: हम सभी पहलुओं पर ध्यान देंगे और इस बार अच्छा प्रदर्शन करेंगे- विराट कोहली

विराट कोहली ने प्रशंसकों को विश्वास दिलाया है कि फ्रेंचाइजी सभी पहलुओं पर ध्यान देने वाली है और 2020 सत्र के लिए मजबूत टीम का निर्माण करेगी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 09:14 PM (IST)Updated: Tue, 17 Dec 2019 09:14 PM (IST)
IPL auction 2019: हम सभी पहलुओं पर ध्यान देंगे और इस बार अच्छा प्रदर्शन करेंगे- विराट कोहली
IPL auction 2019: हम सभी पहलुओं पर ध्यान देंगे और इस बार अच्छा प्रदर्शन करेंगे- विराट कोहली

मुंबई, आइएएनएस। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने आइपीएल नीलामी से पहले अपनी टीम के प्रशंसकों को संदेश दिया है। आरसीबी के द्वारा किए गए ट्वीट के अनुसार, कोहली ने प्रशंसकों को विश्वास दिलाया है कि फ्रेंचाइजी सभी पहलुओं पर ध्यान देने वाली है और 2020 सत्र के लिए मजबूत टीम का निर्माण करेगी।

loksabha election banner

उन्होंने कहा, 'जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आगामी सत्र के लिए नीलामी होने वाली है और मैं आपको बताना चाहता हूं कि प्रबंधन समूह, माइक (हेसन) और साइमन (कैटिच) बहुत ही शानदार काम कर रहे हैं।'

उन्होंने कहा कि आरसीबी के प्रशंसकों को 2016 में उनकी टीम के दूसरे स्थान पर रहने के बाद कुछ मुश्किल साल से गुजरना पड़ा। तब से तीन साल में आरसीबी लीग तालिका में दो बार अंतिम पायदान पर रही। उन्होंने कहा, 'हमने अच्छी टीम बनाने के लिए कुछ चर्चा की है। हमारे पास पहले से ही मजबूत कोर है और हम आपको सुनिश्चित करते हैं कि जिन चीजों की जरूरत है, हम उन सभी पहलुओं पर ध्यान देने वाले हैं, ताकि 2020 में हमारा सत्र अच्छा हो।'

मैकुलम को उम्मीद, नीलामी में मिलेगा किस्मत का साथ

आगामी आइपीएल की नीलामी से पहले कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के कोच ब्रेंडन मैकुलम ने मंगलवार को उन खिलाडि़यों को चुनने की उम्मीद जताई जिनके जरिये वे एक टूर्नामेंट के लिए मजबूत टीम बनाना चाहते हैं।

मैकुलम ने ट्वीट किया, 'आइपीएल खिलाडि़यों की नीलामी के लिए कोलकाता के रास्ते में हूं। हमारी केकेआर टीम सिर्फ कुछ दिनों में पूरी हो जाएगी। पर्दे के पीछे की सारी रणनीति और तैयारियों के लिए नीलामी के दिन कुछ किस्मत की जरूरत होगी। उम्मीद है कि किस्मत हमारा साथ देगी।'

आइपीएल नीलामी से पहले केकेआर ने 11 खिलाडि़यों को रिलीज कर दिया था, जबकि 12 को रिटेन किया था। जो खिलाड़ी रिलीज किए गए उनमें रॉबिन उथप्पा, क्रिस लिन, एनरिक नोत्र्जे, पीयूष चावला, जो डेनली, याररा पृथ्वीराज, निखिल नाइक, केसी करियप्पा, मैथ्यू कैली, श्रीकांत मुंडे और कार्लोस ब्रेथवेट शामिल हैं। रिटेन किए गए खिलाडि़यों में दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, कुलदीप यादव, शुभमन गिल, लॉकी फग्र्यूसन, नीतिश राणा, संदीप वॉरियर, हैरी गुर्ने, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी और सिद्देश लाड शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.