नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। गुजरात के खिलाफ मिली हार के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने हार्दिक पांड्या की तारीफ की है। इस मैच में गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या के नाबाद 87 रनों की पारी की बदौलत राजस्थान के सामने 193 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन टीम केवल 155 रन ही बना सकी और 37 रन से मैच हार गई। जोस बटलर ने 54 और हेटमायर ने 29 रनों की पारी खेली।

ये गुजरात की 5 मैचों में चौथी जीत थी और इस जीत के साथ वो प्वाइंट्स टेबल में टाप पर पहुंच गई है। मैच के बाद संजू सैमसन ने हार्दिक की तारीफ की। उन्होंने कहा "हार्दिक ने शानदार बल्लेबाजी की जिसकी बदौलत गुजरात इस स्कोर तक पहुंच सका। यदि हम विकेट हाथ में रखते तो इस लक्ष्य को हासिल किया जा सकता था। हम रन रेट में उनसे आगे थे लेकिन लगातार विकेट गंवाने के कारण पीछे हो गए"

ट्रेंट बोल्ट के न खेलने पर क्या बोले संजू

ट्रेंट बोल्ट गुजरात के खिलाफ मैच में नहीं उतरे थे जिसकी कमी राजस्थान को खूब खली। उनके न खेलने पर कप्तान ने कहा कि उन्हें ट्रेनिंग के दौरान थोड़ी सी चोट लगी थी लेकिन वे जल्द वापसी करेंगे। बोल्ट के बदले युवा गेंदबाज यश दयाल को मौका मिला था जिन्होंने 3 विकेट झटके।

बल्लेबाजी क्रम को लेकर संजू की प्रतिक्रिया

अपनी बल्लेबाजी क्रम को लेकर कप्तान ने कहा कि पिछले सीजन से वे 3 नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे हैं और टीम की जरुरत के अनुसार वे चार या पांच नंबर पर भी बल्लेबाजी कर सकते हैं। उन्होंने कहा "हम इस लीग में कई सालों से खेल रहे हैं। हर मैच महत्वपूर्ण होता है। जरूरी है सीखना और अगले मैच में वापसी करना"

उन्होंने युवा गेंदबाज और पहली बार आइपीएल खेल रहे यश दयाल की तारीफ की जिन्होंने गुजरात के खिलाफ तीन विकेट झटके। राजस्थान का अगला मैच 18 अप्रैल को कोलकाता से होगा।

Edited By: Sameer Thakur

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट