Move to Jagran APP

IPL 2022 RCB vs LSG: सचिन से लेकर क्रिकेट के इन दिग्गजों ने की रजत पाटीदार के शतकीय पारी की प्रशंसा

एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ के खिलाफ आरसीबी के अनकैप्ड खिलाड़ी रजत पाटीदार ने विस्फोटक पारी खेलते हुए 54 गेंदों पर 112 रन की नाबाद पारी खेली। उनकी इस पारी के बाद क्रिकेट के दिग्गजों ने उनकी खूब तारीफ की है।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 11:43 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 11:43 PM (IST)
IPL 2022 RCB vs LSG: सचिन से लेकर क्रिकेट के इन दिग्गजों ने की रजत पाटीदार के शतकीय पारी की प्रशंसा
रजत पाटीदार, आइपीएल 2022 में सबसे तेज शतक बनाने वाले बल्लेबाज(फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आक्शन में अनसोल्ड रहने वाले खिलाड़ी रजत पाटीटार को आरसीबी ने सीजन के बीच में रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया था, किसे पता था कि यह खिलाड़ी नाकआउट स्टेज में ऐसी पारी खेलेगा कि हमेशा के लिए यादगार हो जाएगा। उन्हें आरसीबी ने लुवनीथ सिसोदिया के रिप्लेसमेंट के तौर पर बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा था। रजत पाटीदार ने लखनऊ के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में 54 गेंदों पर 112 रन की नाबाद पारी खेली जिसमें उन्होंने 11 चौके और 7 छक्के लगाए। हालांकि उनकी इस पारी में उन्हें लखनऊ की तरफ से दो जीवनदान मिले। उन्होंने अपना शतक केवल 49 गेंदों पर पूरा किया जो इस सीजन की सबसे तेज शतकीय पारी है।

loksabha election banner

क्रिकेट दिग्गजों ने की तारीफ

एलिमिनेटर मैच में आई उनकी इस विस्फोटक पारी की प्रशंसा कई क्रिकेट के दिग्गजों ने की है। सचिन तेंदुलकर ने उनकी तारीफ की और आरसीबी के बारे में लिखा कि पहले हाफ में उन्होंने शानदार खेल दिखाया है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले वसीम जाफर ने कहा कि है कि किसी अनकैप्ड खिलाड़ी के लिए अपनी पहचान बनाना मुश्किल होता है लेकिन रजत ने यह कर दिखाया।

विस्फोटक बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग भी पाटीदार की इस पारी की प्रशंसा किए बिना नहीं रह पाए। उन्होंने अपने चुटीले अंदाज में लिखा पार्टी-दार।

अमित मिश्रा ने कहा है कि रिप्लेसमेंट के तौर पर आए पाटीदार ने आरसीबी के लिए एलिमिनेटर में ऐसी पारी खेली कि उसे मैच जीतने का मौका दे दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.