Move to Jagran APP

IPL 2022 MI vs SRH: मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने दी प्रतिक्रिया बताया क्यों हारी उनकी टीम

इंडियन प्रीमियर लीग के 65वें मैच में मुंबई को हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में 18वें ओवर तक मुंबई मुकाबले में बनी हुई थी लेकिन टिम डेविड के आउट होने के बाद उसे हार का सामना करना पड़ा।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 09:37 AM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 09:37 AM (IST)
IPL 2022 MI vs SRH: मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने दी प्रतिक्रिया बताया क्यों हारी उनकी टीम
रोहित शर्मा, कप्तान मुंबई इंडियंस (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। वानखेड़े के मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई के बीच खेले गए मैच में मुंबई को आखिरी ओवर में 3 रनों के मामूली अंतर से हार का सामना करना पड़ा। हैदराबाद की इस जीत से उसकी प्लेआफ में पहुंचने की उम्मीद फिलहाल जिंदा है। हालांकि उसे अब भी दूसरे टीमों के परिणाम पर निर्भर रहना होगा जो काफी मुश्किल काम है। इस मैच में मुंबई की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने 48 और आखिर में टिम डेविड के बल्ले से 18 गेंदों पर 46 रन की विस्फोटक पारी निकली। बावजूद इसके टीम जीत तक नहीं पहुंच पाई।

loksabha election banner

जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि "18वें ओवर तक हम मैच में थे। दुर्भाग्यवश टिम डेविड रन आउट हो गए। रन आउट से पहले तक हम मैच में बने हुए थे। आप अंतिम ओवर में 19 रन बनाने के लिए खुद का समर्थन करेंगे। जीत का श्रेय सनराइजर्स को क्योंकि उन्होंने आखिर तक अपनी नब्ज पर कंट्रोल बनाए रखा। हम भविष्य को ध्यान में रखते हुए कुछ चीजों को आजमाना चाहते थे। हम चाहते थे कि कुछ खिलाड़ी खेल की कुछ परिस्थितियों में दबाव में गेंदबाजी करें लेकिन मुझे लगा कि उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 193 रन बनाए। आखिर में हमने जो प्रयास किया वो अच्छा था। हम गेंदबाजी में निरंतरता नहीं रख पाए। हम बल्लेबाजी के दम पर मैच के करीब तो पहुंचे लेकिन उसे फिनिश नहीं कर पाए"

उच्चतम स्कोर बनाने पर अच्छा लगता है। अगले गेम के लिए प्लानिंग सिंपल है। बस एक अच्छे नोट पर हम इस लीग को खत्म करना चाहते हैं। हम अपनी तरफ से हर संभव कोशिश करेंगे। अगर नए लोगों को आजमाने का मौका मिलता है तो हम निश्चित रूप से ऐसा करने की कोशिश करेंगे"

मुंबई को आखिरी लीग मैच 21 मई को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ वानखेड़े के मैदान पर खेलना है। इस मैच में दिल्ली के लिए जीत बेहद जरूरी है और मुंबई भी इस लीग को जीत के साथ खत्म करना चाहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.