नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। सनराइजर्स हैदराबाद लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में टीम को लखनऊ ने 12 रनों से हरा अपनी दूसरी जीत दर्ज कर ली। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ की टीम ने हैदराबाद के सामने 170 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन टीम केवल 157 रन ही बना पाई। जीत से गदगद लखनऊ टीम के आलराउंडर क्रुणाल पांड्या बल्ले से भले कमाल न कर पाए हों लेकिन अपनी गेंदबाजी से उन्होंने टीम की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया। उन्होंने 4 ओवर की गेंदबाजी के दौरान 27 रन दिए और 2 महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए।

उन्होंने राहुल त्रिपाठी और एडेन मार्करम को आउट किया। जीत के बाद क्रुणाल ने कहा कि "टीम की जीत में योगदान देना हमेशा अच्छा होता है। नई फ्रेंचाइजी से जुड़कर मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। मुंबई इंडियंस के साथ मेरी बहुत सी अच्छी यादें जुड़ी हैं। मुझे लगाता है कि ये मेरे आइपीएल का पहला सीजन है और इस तरह का उत्साह हर मैच से पहले और प्रैक्टिस सेशन में मुझे महसूस होता है"

हार्दिक पांड्या को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया कि क्या वो उनको मिस कर रहे हैं तो उन्हेंने कहा " बिल्कुल नहीं, जिस तरह की क्रिकेट हमलोग खेल रहे हैं उसे देखकर खुशी होती है। आत्मविश्वास बेजोड़ है। हमेशा हमारा लक्ष्य इस बात पर होता है कि हमलोग एक टीम के तौर पर खुद को बेहतर करें"

अपनी गेंदबाजी एक्शन के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा " बाउंस और टर्न हासिल करने के लिए हमने अपने एक्शन पर काम किया है और इसे आगे भी करता रहूंगा" लखनऊ की बात करें तो 3 मैचों में 2 मैच जीतकर केएल राहुल की टीम प्वाइंट्स टेबल में 5वें नंबर पर है। टीम का अगला मैच 7 अप्रैल को दिल्ली के खिलाफ होगा।

Edited By: Sameer Thakur