नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइपीएल में अपने बल्ले से शानदार फार्म में चल रहे जोस बटलर गुजरात के खिलाफ हार के बाद भी निराश नहीं हैं। उनका बल्ला भले पिछले कुछ मैचों से शांत था लेकिन जब टीम को जरूरत थी तो उन्होंने 89 रन की शानदार पारी खेली और अपनी टीम को 188 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। हालांकि टीम इस स्कोर को डिफेंड करने में नाकामयाब रही और हार गई।

हार के बाद जोस बटलर ने कहा कि उनकी टीम के पास एक और मौका है और वे मजबूती से वापसी करेंगे। उन्होंने कहा कि यही एक कारण है कि हम प्वाइंट्स टेबल में टाप दो में समाप्त करने के लिए बेताब थे; हम अभी भी टूर्नामेंट में जीवित हैं और अभी भी एक मौका मिला है। हम आज निराश थे लेकिन हम अभी भी टूर्नामेंट में हैं"

"मुझे शुरुआत में बल्लेबाजी करने में मुश्किल हो रही थी। तब संजू सैमसन आए और पहली गेंद से शानदार खेले, इसलिए उन्हें मैं बैक कर रहा था। यह मेरी सबसे फ्लुएंट पारी नहीं थी, लेकिन मैंने मुश्किल में वहां टिके रहने की कोशिश की, अंत में थोड़ा अपने किस्मत को आजमाया" 188 रनों के स्कोर को डिफेंड न करने के बावजूद बटलर ने अपने गेंदबाजों की तारीफ की और कहा कि अश्विन और चहल की जोड़ी कमाल की थी।

उन्होंने कहा कि वे दोनों खिलाड़ी पूरे सीजन में हमारे लिए कमाल रहे हैं। हम उनका समर्थन करना जारी रखते हैं। यह गेंदबाजों के लिए एक कठिन विकेट था। यहां बहुत तेज़ आउटफील्ड के साथ छोटी बाउंड्री है। हम जानते थे कि यहां गेंदबाजी करना थोड़ा कठिन होगा।"

आपको बता दें कि राजस्थान रायल्स के पास फाइनल में जगह बनाने का एक और मौका है। 27 मई को उन्हें दूसरा क्वालीफायर खेलन का मौका मिलेगा।

Edited By: Sameer Thakur