नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। बैंगलोर को प्लआफ में की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए पंजाब के खिलाफ मैच में जीतना जरूरी था लेकिन टीम 210 रनों के बड़े टोटल को पार पाने में नाकाम रही और पंजाब ने 54 रनों से ये मुकाबला अपने पक्ष में कर लिया। आरसीबी की तरफ से एकबार फिर बल्लेबाजों का फ्लाफ शो जारी रहा और ग्लेन मैक्सवेल को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज रन नहीं बना पाया। उन्होंने सर्वाधिक 35 रनों की पारी खेली।

मैच के बाद कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने जानी बेयरस्टो की आक्रमक बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि "यह एक अच्छा स्कोर था, जाहिर तौर पर जानी ने जिस तरह से शुरुआत की, उसने हमारे गेंदबाजों को वास्तव में दबाव में ला दिया। जब आप इस तरह के स्कोर को चेज करते हैं तो आप गुच्छों में विकेट नहीं गंवा सकते लेकिन हमारे साथ यही हुआ"

कोहली के लगातार रन बनाने को लेकर कप्तान ने कहा कि "हर वो तरीका जिससे कोई आउट हो सकता है उसके साथ हो रहा है इसी तरह से गेम काम करता है। आप बस इतना कर सकते हैं कि कड़ी मेहनत करते रहें, कड़ी मेहनत करें और सकारात्मक रहें। उसने आज रात कुछ अच्छे शाट खेले, जाहिर है वह चाहता है कि वह आगे बढ़े। हम सभी के साथ खराब पैच होते हैं, उन्होंने इसे सही नोट में लिया है"

अगले मैच को लेकर कप्तान की योजना

"अगले मैच को लेकर कप्तान डु प्लेसिस ने कहा कि "एक दिन की छुट्टी लेंगे और फिर देखेंगे कि हम अगले गेम के लिए कैसे स्विच कर सकते हैं जो हमारे लिए जरूरी है। एक और नेट सेशन आपको एक बेहतर खिलाड़ी नहीं बनाने वाला है, यह अपने आप को दिमाग में मजबूत बनाने के बारे में है। अगर हम अपनी क्षमता के अनुसार खेलते हैं तो हम बहुत मजबूत पक्ष हैं। दुर्भाग्य से, हमने आज रात ऐसा नहीं किया"

Edited By: Sameer Thakur