Move to Jagran APP

IPL 2022: CSK से हारने के बाद रोहित शर्मा ने बताया किस खिलाड़ी ने छीन ली उनकी टीम से जीत

रोहित शर्मा ने कहा कि किसी भी चीज पर उंगली उठाना मुश्किल है लेकिन हम मैच में अच्छी शुरुआत नहीं कर सके थे। अगर आप तेजी से विकेट खो देते हैं तो आप मैच जीतने की स्थिति में नहीं होते हैं। हमने सीएसके को दवाब में बनाए रखा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 22 Apr 2022 06:50 AM (IST)Updated: Fri, 22 Apr 2022 07:57 AM (IST)
IPL 2022: CSK से हारने के बाद रोहित शर्मा ने बताया किस खिलाड़ी ने छीन ली उनकी टीम से जीत
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइपीएल के सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस को सीएसके के खिलाफ भी हार मिली और ये इस टीम की इस सीजन में लगातार सातवीं हार थी। आइपीएल इतिहास में ये पहला मौका था जब किसी टीम को पहले सात मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा। मुंबई की टीम इन लगातार हार के बाद लगभग प्लेआफ की दौड़ से बाहर हो गई है। वैसे सीएसके और मुंबई के खिलाफ खेला गया मैच रोमांचक और बेहद करीबी था। जीत तो सीएसके के लिए भी आसान नहीं था, लेकिन आखिरी गेंद पर एम एस धौनी ने चौका लगाकर अपनी टीम को 3 विकेट से जीत दिला दी। 

loksabha election banner

मुंबई की टीम सीएसके से मिली हार के बाद आइपीएल की पहली ऐसी टीम बन गई जिसे अपने पहले सात लीग में हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई सुपर किंग्स से मिली इस हार के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने हार के पीछे की वजह बताई। उन्होंने कहा कि अंत में ये हमारी तरफ से बड़ी लड़ाई थी। हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की थी, लेकिन फिर भी हम गेम में बने हुए थे। टीम के गेंदबाजों ने मुंबई को मैच में बनाए रखा था, लेकिन अंत में आप जानते हैं कि एमएसडी (धौनी) क्या कुछ कर सकते हैं और उन्होंने सीएसके के लिए मैच जीत लिया। 

रोहित शर्मा ने कहा कि किसी भी चीज पर उंगली उठाना मुश्किल है, लेकिन हम मैच में अच्छी शुरुआत नहीं कर सके थे। अगर आप तेजी से विकेट खो देते हैं तो आप मैच जीतने की स्थिति में नहीं होते हैं। हालांकि मुझे लगा कि इस मैच में हमने सीएसके को दवाब में रखने के लिए अच्छा खेल दिखाया और हम आखिरी ओवर तक दवाब बनाने में कामयाब रहे, लेकिन धौनी और प्रिटोरियस ने मैच जीत लिया। हमने इस मैच में शुरुआत में ही काफी विकेट गंवा दिए। हालांकि हमने बल्ले और गेंद के साथ वापसी की, लेकिन अंत में ये पर्याप्त नहीं था। 

आपको बता दें कि इस मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर तिलक वर्मा की नाबाद अर्धशतकीय पारी के दम पर 155 रन बनाए। इसके जवाब में सीएसके ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 156 रन बनाकर मैच जीत लिया। इस मैच में सीएसके को जीत के लिए आखिरी गेंद पर 4 रन की जरूरत थी और धौनी ने चौका लगाकर टीम को जीत दिला दी। उन्होंने 13 गेंदों पर एक छक्का और 3 चौकों की मदद से नाबाद 28 रन की पारी खेली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.