Move to Jagran APP

IPL 2022 CSK vs GT: धौनी ने हार का कारण बताते हुए मलिंगा जैसे एक्शन वाले 19 वर्षीय युवा गेंदबाज को बताया घातक

धौनी ने डेब्यू करने वाले युवा गेंदबाद पथिराना की तारीफ करते हुए कहा कि उनके साथ गलती की गुंजाईश कम है। उनके पास अच्छा स्लोअर डालने की काबिलियत है तो वहीं अगर वो लगातार तेज गेंदबाजी करता है तो उसे हिट कर पाना काफी मुश्किल होता है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 15 May 2022 07:56 PM (IST)Updated: Sun, 15 May 2022 07:56 PM (IST)
IPL 2022 CSK vs GT: धौनी ने हार का कारण बताते हुए मलिंगा जैसे एक्शन वाले 19 वर्षीय युवा गेंदबाज को बताया घातक
सीएसके के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइपीएल 2022 के 62वें लीग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के गुजरात टाइटंस के हाथों 7 विकेट से हार मिली। इस मैच में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी की, लेकिन वो ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं कर पाए और 20 ओवर में 5 विकेट पर 133 रन पर ही सिमित रह गए। इसके जवाब में गुजरात ने 19.1 ओवर में 3 विकेट पर 137 रन बनाते हुए 7 विकेट से जीत दर्ज कर ली। ये सीएसके की इस सीजन में 9वीं हार थी, हालांकि एम एस धौनी की टीम पहले ही प्लेआफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। 

loksabha election banner

इस मैच में सीएसके की तरफ से लसिथ मलिंगा की तरह एक्शन वाले 19 वर्षीय श्रीलंकाई गेंदबाज मथीशा पथिराना ने अपना डेब्यू किया। पथिराना ने इस मैच में 3.1 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट लिए और अपनी टीम की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज रहे। मैच के बाद टीम के कप्तान एम एस धौनी ने इस युवा तेज गेंदबाज की खूब तारीफ की और हार का कारण भी बताया। 

धौनी ने मैच के बाद कहा कि टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला सही नहीं रहा। पहली पारी के पहले हाफ में तेज गेंदबाज को हिट कर पाना काफी मुश्किल था। वहीं दूसरे हाफ में गेंद बेहतर तरीके से बल्ले पर आ रही थी। साई ने बीच के ओवर्स में काफी अच्छी गेंदबाजी की और हमने शिमव को पहले बल्लेबाजी के लिए भेजा ताकि वो क्रीज पर समय बीता पाएं, लेकिन वो ऐसा करने में सफल नहीं हो पाए और वो जीरो पर अपना विकेट गंवा बैठे। 

वहीं धौनी ने डेब्यू करने वाले युवा गेंदबाद पथिराना की तारीफ करते हुए कहा कि उनके साथ गलती की गुंजाईश कम है। उनके पास अच्छा स्लोअर डालने की काबिलियत है तो वहीं अगर वो लगातार तेज गेंदबाजी करता है तो उसे हिट कर पाना काफी मुश्किल होता है। हम खिलाड़ियों को मौका देने की कोशिश करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.