Move to Jagran APP

IPL 2021: मुझे कप्तानी से हटाने का सनराइजर्स हैदराबाद प्रबंधन ने कारण नहीं बताया : डेविन वार्नर

डेविड वार्नर ने कहा टीम मालिकों ट्रेवर बेलिस लक्ष्मण मूडी और मुरली के प्रति पूरा सम्मान रखते हुए मैं कहूंगा कि कोई भी फैसला सर्वसम्मति से होता है। मेरे लिए निराशाजनक बात यह भी रही कि मुझे बताया ही नहीं गया कि कप्तानी से क्यों हटाया गया है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 12 Oct 2021 09:19 PM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 07:10 AM (IST)
IPL 2021: मुझे कप्तानी से हटाने का सनराइजर्स हैदराबाद प्रबंधन ने कारण नहीं बताया : डेविन वार्नर
सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर (एपी फोटो)

नई दिल्ली, प्रेट्र। आस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर ने मंगलवार को दावा किया कि सनराइजर्स हैदराबाद प्रबंधन ने आइपीएल के इस सत्र में उन्हें कप्तानी से हटाने का कोई कारण नहीं बताया। इस बार टीम की कप्तानी केन विलियमसन ने की और उनकी अगुआई में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन काफी खराब रहा और ये टीम इस सीजन में अंकतालिका में सबसे आखिरी पायदान पर रही। 

loksabha election banner

डेविड वार्नर को आइपीएल के पहले चरण में कप्तानी से हटाकर न्यूजीलैंड के केन विलियमसन को सनराइजर्स की कमान सौंपी गई थी। कप्तानी बदलने के बावजूद सनराइजर्स के प्रदर्शन में सुधार नहीं आया और टीम आइपीएल अंकतालिका में सबसे नीचे रही। वार्नर को आखिरी कुछ मैचों में तो टीम में जगह भी नहीं दी गई। डेविड वार्नर ने कहा, 'टीम मालिकों, ट्रेवर बेलिस, लक्ष्मण, मूडी और मुरली के प्रति पूरा सम्मान रखते हुए मैं कहूंगा कि कोई भी फैसला सर्वसम्मति से होता है। मेरे लिए निराशाजनक बात यह भी रही कि मुझे बताया ही नहीं गया कि कप्तानी से क्यों हटाया गया है। फार्म के आधार पर फैसला लिया गया तो यह कठिन है, क्योंकि अतीत के प्रदर्शन को अनदेखा नहीं करना चाहिए था।'

उन्होंने कहा कि कप्तानी से हटाए जाने को पचाना मुश्किल था, लेकिन वह आगे बढ़ना चाहते थे। उन्होंने कहा, 'खास तौर पर जब आपने टीम के लिए 100 मैच खेले हों। मुझे लगता है कि चेन्नई में पहले पांच में से चार मैचों में खराब प्रदर्शन रहा। मेरे कुछ सवाल हैं, लेकिन लगता है कि जवाब कभी नहीं मिलेगा। आगे बढ़ना ही होगा।'  डेविड वार्नर ने कहा कि वह आगे भी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलना चाहेंगे, लेकिन यह उनके हाथ में नहीं है। उन्होंने कहा, 'मुझे सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने में मजा आया। उम्मीद है कि मैं वापस आऊंगा। सनराइजर्स की जर्सी में या किसी और टीम की, पता नहीं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.