चेन्नई, एएनआइ। आइपीएल 2021 सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ 10 रन से मिली जीत से कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के कप्तान इयोग मोर्गन काफी संतुष्ट हैं। उन्होंने नीतीश राणा और राहुल त्रिपाठी की जमकर तारीफ की। साथ ही उन्होंने ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह से सिर्फ एक ओवर कराने पर भी बयान दिया। मैच के बाद मोर्गन ने कहा कि नीतीश राणा और राहुल त्रिपाठी ने मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों के लिए प्लेटफॉर्म सेट कर दिया।

बता दें कि नीतीश राणा और राहुल त्रिपाठी के अर्धशतकों की मदद से कोलकाता ने 20 ओवर में छह विकेट पर 187 रन बनाए। राणा ने 56 गेंदों पर नौ चौकों व चार छक्कों की मदद से 80 रन बनाए। त्रिपाठी ने 29 गेंदों पर पांच चौकों व दो छक्कों के साथ 53 रन बनाए। यह आइपीएल में कोलकाता की 100वीं जीत थी। मोर्गन ने कहा कि टूर्नामेंट की शुरुआत काफी अच्छी रही। टूर्नामेंट से पहले जो कैंप आयोजित हुआ था, उससे खिलाड़ी आपस में काफी अच्छे से घुले मिले। बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज नीतीश और राहुल ने शानदार बल्लेबाजी की और मिडिल ऑर्डर के लिए उन्होंने प्लेटफॉर्म सेट कर दिया। 

गेंदबाजों के प्रदर्शन को लेकर उन्होंने कहा कि गेंदबाजों से इससे बेहतर शुरूआत की अपेक्षा नहीं कर सकते। इस दौरान उन्होंने हरभजन से केवल एक ओवर कराने पर बयान दिया। उन्होंने कहा कि भज्जी ने पहले ओवर में वास्तव में अच्छी शुरुआत की और बाद में हम उनसे गेंदबाजी नहीं करा सके, लेकिन उनका अनुभव काफी मदद मिली। इसका इस्तेमाल उऩ्होंने अन्य को सलाह देने में कि। इस तरह शुरुआत करना काफी अच्छा है। बता दें कि केकेआर के लिए हरभजन का यह पहला मैच था। इस दौरान उन्हें पहले ही ओवर में गेंदबाजी करने का मौका मिला। इस ओवर में उन्होंने आठ रन दिए। वह  ओवर की चौथी ही गेंद पर डेविड वॉर्नर का विकेट लेने चूक गए।  पैट कमिंस ने कैच छोड़ दिया।