Move to Jagran APP

IPL 2021: मुंबई ने कोलकाता के जबड़े से छीनी जीत, सहवाग ने शेयर किया WWE का मजेदार क्लिप

आइपीएल 2021 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस (MI) ने कोलकाता नाइटराइडर्स के जबड़े से जीत छीन ली। मैच के आखिरी पांच ओवरों में मुंबई की जबर्दस्त वापसी पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर एक WWE का मजेदार वीडियो शेयर किया।

By TaniskEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 09:20 AM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 09:20 AM (IST)
IPL 2021: मुंबई ने कोलकाता के जबड़े से छीनी जीत, सहवाग ने शेयर किया WWE का मजेदार क्लिप
मुंबई इंडियंस (MI) ने कोलकाता नाइटराइडर्स के जबड़े से जीत छीन ली।

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 2021 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस (MI) ने कोलकाता नाइटराइडर्स के जबड़े से जीत छीन ली। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम 20वें ओवर की अंतिम गेंद पर 152 रन बनाकर ढेर हो गई।  जवाब में केकेआर की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 142 रन ही बना सकी और मुंबई ने 10 रन से मैच जीत लिया। मैच में काफी समय तक कोलकाता की टीम हावी नजर आ रही थी, लेकिन मैच के आखिरी पांच ओवरों में मुंबई के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की। मुंबई की जबर्दस्त वापसी पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर एक WWE का मजेदार वीडियो शेयर किया।

loksabha election banner

यह वीडियो रेलसर अंडरटेकर और रैंडी ऑर्टन का है। इसमें अंडरटेकर एक बॉक्स से निकलर रैंडी ऑर्टन की जमकर धुनाई करते हैं। सहवाग का वीडियो लोग काफी पंसद कर रहे हैं। बता दें कि कोलकाता ने टॉस जीतकर मुंबई को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। सूर्यकुमार ने 36 गेंदों पर सात चौकों व दो छक्कों की मदद से 56 रन बनाए। इसके अलावा रोहित शर्मा ने 43 रनों की पारी खेली। कोलकाता की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए आंद्र रसेल ने दो ओवर में 15 रन देकर  5 विकेट लिए। 

वहीं कोलकाता की ओर से नीतीश राणा ने  57 रनों की पारी खेली। वहीं शुभमन गिल ने 33  रनों की पारी खेली। इसके अलावा कोई भी अन्य बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाया। मुंबई की ओर से राहुल चहर ने चार ओवर में 27 रन देकर  चार विकेट लिए। ट्रेंट बोल्ट को भी दो सफलता मिली। इस जीत के साथ मुंबई अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। दो मैचों में उसे एक में हार और एक में जीत मिली है। वहीं कोलकाता की टीम नीचे गिरकर पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। दो मैचों में उसे भी एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.