नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन में पंजाब किंग्स की टीम नए नाम के साथ उतरी है लेकिन किस्मत नहीं बदली। पहला मैच जीतने के बाद टीम को दो लगातार हार मिली है। रविवार को दिल्ली के सामने कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की शानदार पारी के बाद टीम ने 196 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में शिखर धवन की धमाकेदार पारी के दम पर दिल्ली ने 18.2 ओवर में ही 4 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

पंजाब के कप्तान आज अपने जन्मदिन पर मैच खेलने उतरे थे। इस के बारे में उन्होंने मैच के बाद कहा, जन्मदिन के दिन अगर जीत मिलती तो बहुत ही अच्छा होता, इसी वजह से थोड़ा सा निराश हूं लेकिन अभी हमारे पास काफी सारे मुकाबले बचे हैं। उम्मीद यही है कि हम जोरदार वापसी करेंगे और अगले कुछ मैच जीतेंगे। अभी तो ऐसा लगता है कि हम 10-15 रन कम रह गए और मुझे लगता है कि 190 रन भी काफी ही लग रहे थे। मैंने और मयंक ने 180-190 रन के आस पास इस विकेट के उपर काफी अच्छा स्कोर रहेगा। शिखर धवन ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की उनको शुभकामना देना चाहूंगा।

आगे उनका कहना था, "जब भी हम वानखेड़े में खेलते हैं तो बाद में गेंदबाजी करना हमेशा ही चुनौतीपूर्ण होता है। हम ऐसे ही स्थिति के लिए तैयारी करते हैं। ऐसी अच्छी बल्लेबाजी क्रम के खिलाफ यह काम और भी ज्यादा मुश्किल हो जाता है। मैं यह सिर्फ इसलिए नहीं कह रहा कि मेरी टीम हार गई। गेंदबाज गीली गेंद से गेंदबाजी करने की कोशिश करते हैं लेकिन ऐसा करने हमेशा ही मुश्किल होता है। मैंने तो कई बार अंपायर से बोला भी था गेंद को बदलने के बारे में, लेकिन नियम की किताब ऐसा करे की इजाजत नहीं देती।"   

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप