Move to Jagran APP

कोलकाता की हार पर शाहरुख खान बोले टीम ने निराश किया, ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने दिया जवाब

KKR की हार पर शाहरुख ने लिखा यह बहुत ही निराश करने वाला प्रदर्शन रहा मैं इसके बाद अब बस अपने फैंस से माफी ही मांग सकता हूं। रसेल बोले यह क्रिकेट मैच है और आखिरी गेंद के बाद ही जीत हार का पता चलता है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 02:28 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 02:28 PM (IST)
कोलकाता की हार पर शाहरुख खान बोले टीम ने निराश किया, ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने दिया जवाब
कोलकाता के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल- फोटो ट्विटर पेज BCCI/IPL

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे मुकाबले में खेलने उतरी कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने 152 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में कोलकाता की टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 142 रन ही बना पाई। इस हार के बाद टीम के सह मालिक शाहरुख खान ने फैंस से माफी मांगी है।

loksabha election banner

आसानी से जीत की तरफ बढ़ रही कोलकाता की टीम खराब बल्लेबाजी की वजह से मैच में हारी। कोलकाता की टीम को 24 गेंद पर 30 रन की जरूरत थी और उसके हाथ में 5 विकेट बाकी थी। विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल के साथ दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन फिर भी वह रन बनाने में नाकाम रहे। 18वें ओवर में 3 और 19वें ओवर में दोनों मिलकर 4 रन ही बना पाए। आखिरी ओवर में टीम ने दो विकेट गंवाए लेकिन वो जीत दर्ज नहीं कर पाई।

इसके बाद शाहरुख ने लिखा, यह बहुत ही निराश करने वाला प्रदर्शन रहा, मैं इसके बाद अब बस अपने फैंस से माफी ही मांग सकता हूं।

IPL Points Table 2021: चार मैचों के बाद दिल्ली टॉप पर, चेन्नई फिसड्डी, जानें बाकी टीमों का हाल

इस हार के बाद टीम की तरफ से वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे रसेल ने शाहरुख के ट्वीट पर जवाब दिया। उन्होंने कहा, कहा- हां मैं भी शाहरुख के उस ट्वीट का समर्थन करता हूं, लेकिन आपको इस बात का भी ध्यान रखना होगा कि आखिरकार यह एक क्रिकेट मैच ही है, आपको तब तक पक्का नहीं होना चाहिए जब तक की आखिरी गेंद ना डाली जाए।

IPL 2021: जीत की लय कायम रखना चाहेगी केकेआर, जीत की पटरी पर लौटने के लिए लड़ेगी मुंबई इंडियंस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.