मुंबई, आइएएनएस। इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स चोटिल होने के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन से बाहर हो गए हैं, लेकिन आइपीएल से उनका जुड़ाव अभी भी कम नहीं हुआ है। उन्होंने दिग्गज सुनील गावस्कर को ट्विटर पर ट्रोल कर दिया है। रविवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स (DC) और पंजाब किंग्‍स (PBKS) के बीच खेले गए मैच में दिग्गज सुनील गावस्कर ने कमेंट्री कुछ ऐसी टिप्पणी की, जिसके लेकर स्टोक्स ने अपना माथा पीट लिया। हालांकि, उन्होंने अपने ट्वीट में गावस्कर का नाम नहीं लिया है।

स्टोक्स ने ट्वीट में जिस घटना का जिक्र किया है वह मामला पंजाब की पारी की 11वें ओवर का है। इस ओवर में दिल्ली के तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा ने 20 रन दिए। मयंक अग्रवाल ने ओवर में दो छक्के मारे। इसके बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने तीसरी गेंद पर छक्का लगाया। भारत के कप्तान सुनील गावस्कर ने उस समय कमेंट्री बॉक्स में कहा कि रबादा को ऑफ स्टंप के ऊपर बाउंसर फेंकने की जरूरत थी। उन्होंने कहा कि यह एक खराब डिलीवरी है क्योंकि अगर आपको बाउंसर डालनी है, तो वह ऑफ स्टंप के ऊपर होनी चाहिए। जबकि रीप्ले में पता चला कि बाउंसर की लाइन ऑफ स्टंप के ऊपर थी। 

स्टोक्स ने अपने ट्वीट में लिखा?

इसी को लेकर स्टोक्स ने ट्वीट करके गावस्कर को ट्रोल कर दिया। स्टोक्स ने अपने ट्वीट में लिखा- कमेंटेटर : 'बहुत ही खराब बाउंसर। अगर आप बाउंसर डालना चाहते हैं, तो वह ऑफ स्टंप के ऊपर होनी चाहिए।' रीप्ले: बाउंसर की लाइन ऑफ स्टंप के ऊपर। इसके बाद उन्होंने माथा पिट लेने वाला इमोजी शेयर किया। बता दें कि इस मैच में पंजाब को दिल्ली ने छह विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने चार विकेट पर 195 रन बनाए। इसके बाद दिल्ली की टीम ने इस लक्ष्य 10 गेंद रहते ही हासिल कर लिया। शिखर धवन ने 49 गेंदों पर 92 रनों की पारी खेली। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप