Move to Jagran APP

IPL 2021: आखों में आंसू व चेहरे पर सुकून लिए लंबे इंतजार के बाद परिजन से मिले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर

आइपीएल में खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सोमवार को जब अपने परिजन से मिले तो उनकी आंखों में खुशी के आंसू और चेहरे पर सुकून साफ झलक रहे थे। ऑस्ट्रेलिया का 38 सदस्यीय दल दो सप्ताह पहले स्वदेश लौटा था।

By TaniskEdited By: Published: Mon, 31 May 2021 08:25 PM (IST)Updated: Mon, 31 May 2021 08:25 PM (IST)
IPL 2021: आखों में आंसू व चेहरे पर सुकून लिए लंबे इंतजार के बाद परिजन से मिले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर
लंबे इंतजार के बाद परिजन से मिले आइपीएल के ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर।

सिडनी, प्रेट्र। आइपीएल में खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सोमवार को जब अपने परिजन से मिले तो उनकी आंखों में खुशी के आंसू और चेहरे पर सुकून साफ झलक रहे थे। भारत में कोविड-19 के मामलों और आइपीएल के बीच में स्थगित किए जाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और इस टूर्नामेंट से जुड़े अन्य सहकर्मी यात्रा प्रतिबंधों के कारण सीधे स्वदेश नहीं लौट पाए थे। उन्हें पहले कुछ दिन मालदीव में बिताने पड़े।

loksabha election banner

ऑस्ट्रेलिया का 38 सदस्यीय दल दो सप्ताह पहले स्वदेश लौटा था। तेज गेंदबाज पैट कमिंस भी इन खिलाड़ियों में शामिल थे। वह होटल से बाहर निकले और अपनी गर्भवती हमसफर बेकी बोस्टन के गले लग गए। इसका वीडियो ऑस्ट्रेलिया की मशहूर खेल पत्रकार चोली अमांडा बेली ने अपने ट्विटर पर डाला है। बेली ने वीडियो के साथ लिखा, 'दिन का खास वीडियो। आइपीएल के लिए आठ सप्ताह बाहर रहने के बाद पैट कमिंस आखिर में होटल में क्वारंटाइन से बाहर निकलकर अपनी गर्भवती साथी बेकी से मिले। भावनाओं का ज्वार हावी है।'

मैक्सवेल को स्टोइनिस के गले लगते हुए देखा गया

कमिंस के अलावा स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ, ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर भी उन खिलाड़ियों में शामिल थे जो आठ सप्ताह बाद अपने प्रियजनों से मिले। चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेलने वाले जेसन बेहरनडोर्फ भी क्वारंटाइन से बाहर निकलने वाले खिलाड़ियों में शामिल थे। उन्होंने कहा, 'यह जानकर अच्छा लगा कि आखिरकार हम घर पहुंच रहे हैं। मैं घर पहुंचने और अपने परिजन से मिलने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।' मैक्सवेल को क्वारंटाइन पूरा होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के अपने साथी मार्कस स्टोइनिस के गले लगते हुए देखा गया।

लंबे समय तक घर पर नहीं रह पाएंगे खिलाड़ी

बीसीसीआइ ने मालदीव और सिडनी में ऑस्ट्रेलियाई दल के चार्टर विमान और रहने का खर्च उठाया। कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी लंबे समय तक घर पर नहीं रह पाएंगे, क्योंकि उन्हें जुलाई-अगस्त में वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के दौरे के लिए 23 सदस्यीय टीम में चुना गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.