Move to Jagran APP

IPL 2020: युजवेंद्रा चहल ने बताया- RCB ने हल कर ही है बड़ी समस्या, अब विरोधी टीमों की खैर नहीं

IPL 2020 विराट की कप्तानी में आरसीबी ने एक बार भी आइपीएल का खिताब नहीं जीता है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 04:56 PM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 04:56 PM (IST)
IPL 2020: युजवेंद्रा चहल ने बताया- RCB ने हल कर ही है बड़ी समस्या, अब विरोधी टीमों की खैर नहीं
IPL 2020: युजवेंद्रा चहल ने बताया- RCB ने हल कर ही है बड़ी समस्या, अब विरोधी टीमों की खैर नहीं

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020: विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की टीम एक बार भी आइपीएल विजेता नहीं बना पाई है। एक बार फिर से इस सीजन में इस टीम का लक्ष्य ट्रॉफी जीतना होगा। जाहिर है कप्तान विराट व टीम दोनों पर ही दवाब है और इन सब बातों के बीच टीम के स्पिनर युजवेंद्रा सिंह चहल ने काफी राहत की बात बताई है। 

loksabha election banner

चहल ने साफ किया है कि इस टीम ने एक बड़ी समस्या से निजात पा ली है और वो है डेथ ओवर में किफायती गेंदबाजी। आरसीबी की गेंदबाजी हमेशा से ही थोड़ी कमजोर रही है और इसका खमियाजा टीम को भुगतना पड़ा है, लेकिन चहल के मुताबिक उमेश यादव, डेल स्टेन व क्रिस मौरिस की वजह से टीम की गेंदबाजी मजबूत हो गई है। 

चहल ने कहा कि हमने डेथ ओवरों की परेशानी को खत्म कर लिया है। इस टीम में नवदीप सैनी, डेल स्टेन, क्रिस मौरिस और उमेश यादव हैं जिसकी वजह से हम अंतिम ओवरों को लेकर चिंता में नहीं हैं  और कुछ ओवर स्पिनर भी फेंक सकते हैं। बैंगलोर की टीम में वाशिंगटन सुंदर, मोइन अली, शाहबाज अहमद और एडम जंपा जैसे शानदार स्पिनर्स भी हैं। उन्होंने कहा कि इसमें से वाशी, मोइन और शाहबाज लाइनअप में हैं। दुबई, अबू धाबी और शारजाह की पिचों पर स्पिनर्स को मदद मिलेगी और ये गेंदबाज काफी फायदेमंद साबित होंगे। इनके अलावा खुद चहल भी टीम में हैं जो शानदार स्पिनर हैं। 

चहल ने कंगारू स्पिनर एडम जंपा की तारीफ करते हुए कहा कि वो आइपीएल में पहले पुणे की टीम के लिए खेल चुके हैं। उनके पास अनुभव की कोई कमी नहीं है और वो कमाल के स्पिनर हैं। यही नहीं वो भारत में भी खेल चुके हैं और यूएई की पिचें भी भारत जैसी ही हैं। टीम में उनके आने से हमारी गेंदबाजी और मजबूत हुई है। आपको बता दें कि इस लीग की शुरुआत 19 सितंबर से होगी और पहला मैच मुंबई इंडियंस व चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.