Move to Jagran APP

वीरेंद्र सहवाग ने कहा, विराट कोहली की वजह से मुसीबत में पड़ जाती है उनकी टीम

IPL 2020 दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम को हार मिली फिर भी उसे अंतिम चार में जगह मिल गई। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली को तेजी से रन बनाना होगा।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 09:59 AM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 11:17 AM (IST)
वीरेंद्र सहवाग ने कहा, विराट कोहली की वजह से मुसीबत में पड़ जाती है उनकी टीम
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने आखिरी मुकाबले के बाद प्लेऑफ में जगह बनाई। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम को हार मिली फिर भी उसे अंतिम चार में जगह मिल गई। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली को तेजी से रन बनाना होगा।

loksabha election banner

एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए सहवाग ने कहा कि कोहली को अपनी बल्लेबाजी के तरीके में बदलाव करने की जरूरत है। उन्होंने कहा, "कोहली को तेजी से अपनी बल्लेबाजी शैली में बदलाव करना होगा। वह कम से कम 20-25 गेंद लेते हैं और तब जाकर तेजी से रन बनाने के मूड में आते हैं। इसके बाद जब वह आउट हो जाते हैं तो उनकी टीम मुश्किल में पड़ जाती है।"

आगे उन्होंने कहा, "ऐसा ही कुछ दिल्ली की टीम के खिलाफ भी हुआ। अगर वह आउट नहीं होते तो 40 गेंद पर 70 या 80 रन कम से कम बनाते। ऐसा होता तो फिर बैंगलोर की टीम दिल्ली के खिलाफ अच्छा स्कोर खड़ा करने में कामयाब होती। जब वह जल्दी आउट हो जाते हैं, उनका स्ट्राइक रेट उतना अच्छा नहीं होता है। यह 110 या 120 के आस पास ही होता है और टीम को मुश्किल में नजर आती है।"

"विराट ने दिल्ली के खिलाफ खेले गए मुकाबले के बाद कहा था, हमें बल्लेबाजी में और ज्यादा से ज्यादा बहादुरी दिखाने की जरूरत है। गेंदबाजी में तो हम काफी ठीक रहे थे। शायद हमारे लिए पावरप्ले और अच्छा हो सकता था जो कि हमारी ताकत भी है। अगर हमने कुछ चीजों को अच्छे से लागू किया होता तो शायद मैच का नतीजा हमारे हक में हो सकता था।" 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन

देवदत्त पडिक्कल, जोश फिलिपी, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), वॉशिंग्टन सुंदर, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, इसुरू इडाना, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल और शाहबाज नदीम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.