नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स के राहुल तेवतिया अपने शानदार खेल से सबका दिल जीता है। शनिवार को उनकी टीम को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ भले ही हार मिली लेकिन उनका विराट कोहली का लिया गया कैच चर्चा में रहा। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग तो तेवतिया के कैच से इतने प्रभावित हो गए कि उनको कोविड का वैक्सिन बनाने तक का मौका दिए जाने की बात कह दी।

राजस्थान और बैंगलोर के बीच आइपीएल क 13वें सीजन का 33वां मुकाबला खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने कप्तान स्टीव स्मिथ के अर्धशतक के दम पर 6 विकटे पर 177 रन बनाए। जवाब में बैंगलोर ने एबी डिविलियर्स के तूफानी अर्धशतक के दम पर 19.4 ओवर में 7 विकेट से जीत हासिल की। डिविलियर्स ने 22 गेंद पर 55 रन बनाए और छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई।

तेवतिया ने लपका कोहली का शानदार कैच

43 रन पर बल्लेबाजी कर रहे बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के एक बेहतरीन शॉट को राहुल तेवतिया ने बाउंड्री पर लपका। उन्होंने छलांग लगाकर छक्के के लिए जा रही गेंद को लपका और जब उनका संतुलन बिगड़ा तो उन्होंने इसे हवा में उछाल दिया ताकि उनका पैर बाउंड्री की सीमा को ना छू जाए। संतुलन हासिल करने के बाद तेवतिया ने बाउंड्री से वापस मैदान में छलांग लगाकर कैच पकड़ा और कोहली का अहम विकेट राजस्थान को दिलाया।

सहवाग ने राहुल तेवतिया के कैच पर प्रभावित होकर एक मजेदार ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, तेवतिया कुछ भी कर सकते हैं। अगर कोविड वैक्सिन बनाने का एक मौका मिल गया तो जैसा उनका टाइम चल रहा है लगता है बना देंगे। 

Aus-vs-Ind

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021