Move to Jagran APP

IPL 2020: RR को हर हाल में चाहिए जीत, स्वान बोले- चारों विदेशी खिलाड़ियों पर दारोमदार

आइपीएल 2020 में आज किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) से होना है। राजस्थान को हर हाल में इस मैच में जीत दर्ज करनी होगी। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ग्रीम स्वान का मानना है कि राजस्थान के चारों विदेशी खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

By TaniskEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 02:29 PM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 02:29 PM (IST)
IPL 2020: RR को हर हाल में चाहिए जीत, स्वान बोले- चारों विदेशी खिलाड़ियों पर दारोमदार
आइपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स की टीम। (एएनआइ)

अबूधाबी, आइएएनएस। आइपीएल 2020 में आज किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) से होना है। राजस्थान को हर हाल में इस मैच में जीत दर्ज करनी होगी। ऐसा नहीं होने पर वह प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ग्रीम स्वान का मानना है कि पंजाब को हराने के लिए राजस्थान के चारों विदेशी खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा। उन्होंने कहा कि स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर को निडर क्रिकेट खेलना होगा। 

prime article banner

स्वान ने स्टार स्पोर्ट्स के शो गेम प्लान पर बात करते हुए कहा कि वैसे पंजाब एक मजबूत टीम है, इसमें कोई शक नहीं है। क्रिस गेल के आने के बाद से टीम एकदम अलग दिखी है। वहीं राजस्थान को अपने विदेशी खिलाड़ियों पर विश्वास करना होगा। उनके पास बटलर, स्टोक्स, स्मिथ और आर्चर के चार सबसे प्रतिभाशाली विदेशी खिलाड़ी हैं। उन्हें निडर क्रिकेट खेलने की जरूरत है। राहुल तेवतिया से भी टीम को काफी उम्मीदें होंगी। 

आइपीएल 2020 में प्लेऑफ की रेस काफी रोमांचक हो गई है। छह टीमों में अंतिम चार में जगह बनाने को लेकर लड़ाई है। गुरुवार को चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने कोलकाता नाइटराइडर्स को हराया और मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ में क्वालिफाई कर गई। वहीं चेन्नई की टीम पहले ही रेस से बाहर हो गई है।

राजस्थान को आज के मुकाबले में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। वह 12 में पांच मैच जीतकर अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। हैदराबाद की टीम छठे स्थान पर है। उसके भी इतने मैचों में इतने ही अंक हैं। पंजाब 12 में से छह मैच जीतकर चौथे स्थान पर है। कोलकाता 13 में से छह मैच जीतकर पांचवें स्थान पर है। ऐसे में अगर राजस्थान की टीम मैच हारती है तो उसके 13 मैचों में 10 अंक ही रह जाएंगे। अगला मैच जीतने पर भी उसके 12 अंक ही होंगे। जबकि, अगर पंजाब जीत दर्ज करती है तो उसके 14 अंक हो जाएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.