Move to Jagran APP

IPL 2020: क्रिस मॉरिस बोले- जब एबी डिविलियर्स के सामने कोई भी लक्ष्य सुरक्षित नहीं

आइपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात विकेट से रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस ने कहा कि जब एबी डिविलियर्स क्रीज पर इस तरह की विस्फोटक बल्लेबाजी करते हैं तो कोई भी लक्ष्य सुरक्षित नहीं होता।

By TaniskEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 03:48 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 03:48 PM (IST)
IPL 2020: क्रिस मॉरिस बोले- जब एबी डिविलियर्स के सामने कोई भी लक्ष्य सुरक्षित नहीं
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स। (एएनआइ)

दुबई, एएनआइ। आइपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात विकेट से रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस ने कहा कि जब एबी डिविलियर्स क्रीज पर इस तरह की विस्फोटक बल्लेबाजी करते हैं तो कोई भी लक्ष्य सुरक्षित नहीं होता। आरसीबी ने 178 रन का पीछा करते हुए दो गेंद पहले सात विकेट से जीत दर्ज कर ली। डिविलियर्स ने महज 22 गेंदों पर एक चौके और 6 छक्कों की मदद से 55 रनों की नाबाद पारी खेली।

prime article banner

मॉरिस ने iplt20.com पर पोस्ट किए गए वीडियो में युजवेंद्र चहल को बताया कि जब डिविलियर्स विस्फोटक बल्लेबाजी करते हैं तो उन्हें गेंदबाजी करना काफी मुश्किल होता है। कोई भी लक्ष्य सुरक्षित नहीं होता। मैंने कभी भी पेशेवर क्रिकेट में उन्हें आउट नहीं किया है, जब भी मैं उन्हें नेट्स में आउट करता हूं, मैं बहुत खुश होता हूं। जब मैं उन्हें गेंदबाजी करता हूं तो मेरे पास कोई योजना नहीं होती। 

क्रिस मॉरिस ने शानदार गेंदबाजी की

आरसीबी के खिलाफ मैच में, राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित बीस ओवरों में छह विकेट पर 177 रन बनाए। रॉयल्स के लिए स्टीव स्मिथ ने सबसे ज्यादा रन बनाए। उन्होंने केवल 36 गेंदों पर 57 रन की पारी खेली। आरसीबी की ओर से क्रिस मॉरिस ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने चार ओवरों में 26 रन देकर चार विकेट लिए। इसे लेकर मॉरिस ने कहा कि हमने अंत में अच्छा प्रदर्शन किया। यह टी-20 क्रिकेट है हो सकता है मैं अगले मैच में 60 रन दे दूं। राजस्थान के खिलाफ विकेट चटकाकर काफी अच्छा लगा।

अंक तालिका में तीसरे नंबर पर बैंगलोर की टीम

बता दें कि विराट कोहली की अगुवाई वाली बैंगलोर की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। 9 मैच में छह मैच जीतकर टीम अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है। उसके पास 12 अंक है। टीम को अगला मैच 21 अक्टूबर (बुधवार) को  अबू धाबी में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) से होना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.