दुबई, एएनआइ। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के डायरेक्टर माइक हेसन ने कहा कि आइपीएल 2020 में सोमवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस के खेलने की संभावना नहीं है। मॉरिस साइड स्ट्रेन के कारण आरसीबी के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं रहे हैं और वह फिलहाल चोट से उबर रहे हैं। 

हेसन ने कहा कि मूड अच्छा है। हमने पंजाब के खिलाफ अपने स्टैडर्ड की क्रिकेट नहीं खेली। हम एक उद्देश्य के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं। वास्तव में मॉरिस चोट से अच्छी तरह उबर रहे हैं, लेकिन मुंबई के खिलाफ मैच में उनके खेलने की संभावना नहीं है। वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिसकी वापसी हम पसंद करेंगे। वह टीम को एक सही संतुलन देते हैं। आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए वीडियो में हेसन ने यह बात कही।

आरसीबी के मुख्य कोच साइमन कैटिच ने भी कहा कि मॉरिस की अनुपस्थिति टीम को संतुलित करने में मुश्किल पैदा कर रही है। हम चीजों को देखेंगे। टूर्नामेंट की शुरुआत में  जब हमने अपनी टीम को चुना था, तो क्रिस मॉरिस इसका हिस्सा थे। वह हमारी टीम को संतुलन देते हैं। उनकी गैरमौजूदगी में चीजों को संतुलित करना थोड़ा मुश्किल हो गया है। 

विराट कोहली की कप्तानी वाली बैंगलोर की टीम ने आइपीएल के 13 वें एडिशन में अभी तक दो मैच खेले हैं। टीम को एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। पिछले मैच टीम को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के हाथों 97 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। पंजाब की टीम के कप्तान केएल राहुल ने शानदार 132 रनों की पारी खेली थी। कोहली उस मैच में रंग में नहीं दिखें और उन्होंने राहुल का दो अहम कैच छोड़ा। बल्लेबाजी के दौरान भी वह कुछ खास नहीं कर सके और सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि, टीम को पहले मैच में जीत मिली थी। बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को हराया था। 

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस