Move to Jagran APP

आर अश्विन ने बल्लेबाजों को दी आखिरी चेतावनी, कहा अगली बार हुआ तो नहीं छोड़ूंगा

दिल्ली और बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में स्पिनर अश्विन के पास मांकडिंग का मौका था। बैंगलोर के ओपनर फिंच गेंद डालने से पहले ही क्रीज छोड़कर आगे निकल गए थे लेकिन अश्विन ने उनको आउट करने से पहले चेतावनी दी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 08:51 AM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 08:51 AM (IST)
आर अश्विन ने बल्लेबाजों को दी आखिरी चेतावनी, कहा अगली बार हुआ तो नहीं छोड़ूंगा
दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर आर अश्विन कोच रिकी पोंटिंग के साथ फोटो- ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में मांकडिंग विवाद में फंसने वाले स्पिनर आर अश्विन ने इस बार पहला मौका दे दिया है। दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलने वाले अश्विन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज आरोन फिंच को मैच के दौरान मांकडिंग करने से पहले चेतावनी देकर सचेत किया। मैच के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा कर दी कि यह आइपीएल 2020 के सभी बल्लेबाजों के लिए पहली और आखिरी चेतावनी थी।

loksabha election banner

सोमवार को दिल्ली और बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में स्पिनर आर अश्विन के पास मांकडिंग का मौका था। बैंगलोर के ओपनर फिंच गेंद डालने से पहले ही क्रीज छोड़कर आगे निकल गए थे लेकिन अश्विन ने उनको आउट करने से पहले चेतावनी दी। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। अश्विन मांकडिंग को लेकर काफी बातें कर चुके हैं और उनका मानना है कि यह किसी भी तरह से गलत नहीं है।

मैच के बाद अश्विन ने इस बारे में एक ट्वीट भी किया और इसमें चेतावनी भरे लहजे में सभी बल्लेबाजों को सावधान किया। अश्विन ने लिखा, मैं यह बात बिल्कुल साफ कर दूं, 2020 में यह पहली और आखिरी चेतावनी है। मैं इसे आधिकारिक कर रहा हूं, इसके बाद मेरे उपर कोई भी इस बात का दोष ना लगाए।

बटलर के मांकडिंग पर हुआ था विवाद

पिछले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी करने वाले आर अश्विन ने राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जो बटलर को मांकडिंग से आउट किया था। इसको लेकर काफी बातें की गई और बटलर ने इसको गलत ठहराया। कई दिग्गज भी बटलर के समर्थन में आए लेकिन अश्विव अपनी बात पर अड़े रहे। इस बार दिल्ली की तरफ से खेलने उतरने से पहले भी अश्विन ने यह साफ कर दिया था अगर दोबरा मौका मिला तो वह मांकडिंग करने से नहीं चूकेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.