Move to Jagran APP

IPL 2020: RCB के कोच साइमन कैटिच ने माना, 10 वें मैच के बाद टीम पटरी से उतर गई

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मुख्य कोच साइमन कैटिच ने माना कि उनकी बल्लेबाजी इकाई 10 वें मैच के बाद पटरी से उतर गई और आइपीएल 2020 से बाहर हो गई। हैदराबाद के खिलाफ शुक्रवार को एलिमिनेटर मैच में टीम को छह विकेट से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

By TaniskEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 02:10 PM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 02:10 PM (IST)
IPL 2020: RCB के कोच साइमन कैटिच ने माना, 10 वें मैच के बाद टीम पटरी से उतर गई
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के मुख्य कोच साइमन कैटिच। (एएनआइ)

अबूधाबी, पीटीआइ। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के मुख्य कोच साइमन कैटिच ने स्वीकार किया कि उनकी बल्लेबाजी इकाई 10 वें मैच के बाद पटरी से उतर गई। साथ ही उन्होंने कहा कि टीम इसी वजह से इंडियन प्रीमियर लीग 2020 से बाहर हुई। हैदराबाद के खिलाफ शुक्रवार को एलिमिनेटर मैच में टीम को छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मैच में आरसीबी के बल्लेबाजों ने काफी साधारण प्रदर्शन किया और टीम केवल 131 रन ही बना सकी।

loksabha election banner

मैच के बाद कैटिच ने कहा कि हमें लगता है कि हम 10वें मैच तक ट्रैक पर थे। टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत के बाद अंतिम चार मुकाबलों में हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही। उन्होंने हैदराबाद के गेंदबाजों की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि हैदराबाद को शानदार प्रदर्शन का श्रेय। अगर हम 150 का स्कोर बनाने में कामयाब होते तो मैच में कुछ संभावना होती। हमारे पास यजुवेंद्रा चहल और एडम जांपा दो लेग स्पिनर थे। पिच स्लो थी और यहां कुछ टर्न देखने को मिल रही थी। 130 पर आउट होना काफी दुर्भागपूर्ण था।  

देवदत्त पडीक्कल की प्रशंसा की

कप्तान विराट कोहली ने एलिमिनेटर में पारी की शुरुआत की और कैटिच से पूछा गया कि क्या उनकी टीम को जरूरत से ज्यादा बदलाव करने के कारण नुकसान हुआ?  इसे लेकर उन्होंने कहा कि टीम संयोजन काफी स्थिर था। एरोन फिंच 11 वें मैच तक बाहर नहीं हुए। दुर्भाग्य से फिंच उम्मीद के अनुसार रन नहीं बना सके। इसके बाद जोश फिलिप को मौका दिया गया। प्लेऑफ में हमें लगा कि विराट को ओपनिंग करनी चाहिए और दुर्भाग्य से यह फैसला काम नहीं आया। उन्होंने युवा देवदत्त पडीक्कल की प्रशंसा की, जिन्होंने अपने पहले आइपीएल सत्र में लगभग 500 रन बनाए। भविष्य के लिए देवदत्त पडिक्कल ने अच्छे संकेत दिए हैं। उन्होंने टॉप ऑर्डर में शानदार बल्लेबाजी की। अपने पहले सीजन में किसी भी युवा के लिए काम काफी कठिन होता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.