Move to Jagran APP

विराट कोहली एंड टीम का बड़ा फैसला, 'कोविड हीरो' के सम्मान में पूरे IPL खास जर्सी पहनकर खेलेगी टीम

विराट और उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने अपना यह पूरा सीजन इस महमारी के लड़ने वाले हीरो को समर्पित किया है। पूरे टूर्नामेंट के दौरान टीम एक खास जर्सी पहनकर खेलती नजर आएगी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 05:42 PM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 05:42 PM (IST)
विराट कोहली एंड टीम का बड़ा फैसला, 'कोविड हीरो' के सम्मान में पूरे IPL खास जर्सी पहनकर खेलेगी टीम
विराट कोहली एंड टीम का बड़ा फैसला, 'कोविड हीरो' के सम्मान में पूरे IPL खास जर्सी पहनकर खेलेगी टीम

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन को भारत की जगह यूएई में कराया जा रहा है। इसके पीछे की वजह है दुनियाभर में फैली कोरोना महामारी। भारत में इस संक्रमण की गंभीरता को देखते हुए इसको यूएई में आयोजित करने का फैसला लिया गया। विराट कोहली और उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने अपना यह पूरा सीजन इस महमारी के लड़ने वाले हीरो को समर्पित किया है। पूरे टूर्नामेंट के दौरान टीम एक खास जर्सी पहनकर खेलती नजर आएगी।

loksabha election banner

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के दौरान रॉयल चैलेंजर्स की टीम एक खास तरह से डिजाइन की गई जर्सी पहनकर खेलती नजर आएगी। इस जर्सी को कोविड 19 की बीमारी से जंग लड़ रहे कोरोना वॉरियर्स को समर्पित है। जर्सी के उपर लिखा है मेरे कोविड हीरो (My Covid Heroes) यह जर्सी किसी एक मैच के लिए नहीं बनाया गया है बल्कि पूरे आईपीएल 2020 के दौरान टीम इसी जर्सी को पहनकर खेलती नजर आने वाली है।

टीम के चेयरमैन संजीव चुरीवाला ने गुरुवार को एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए इस जर्सी को लांच किया। इस दौरान टीम के कप्तान विराट कोहली भी वीडियो चैट के जरिए जुड़े हुए थे। उन्होंने टीम की इस खास डिजाइन जर्सी को मीडिया के सामने पेश किया।

पिछले कुछ महीनों में जब कभी भी मैंने कोविड हीरो की कहानी सुनी तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए। इन सच्चे चैलेंजर्स ने हमारे देश को गौरव के पल दिए हैं और हमें प्रेरणा दी है ताकी अपने आने वाले कल के लिए और ज्यादा समर्पण से काम कर पाएं।

कोहली ने इस मौके पर कहा, मैं मेरे कोविड हीरो की जर्सी को पहनकर वाकई काफी गर्व महसूस कर रहा हूं। यह उन सभी लोगों के प्रति आभार की निशानी है जो बड़ी संख्या में कोरोना की वजह से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने फील्ड पर जाकर इसके लिए रात दिन जंग लड़ी है और मैं उनको हीरो बुलाने में काफी सम्मान महसूस करता हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.